enewsmp.com
Home देश-दुनिया कावड़ियों से भरे ट्रक को ट्रेलर ने मारी टक्कर, 40 कावड़िए हुए.....

कावड़ियों से भरे ट्रक को ट्रेलर ने मारी टक्कर, 40 कावड़िए हुए.....

दिल्ली (ईन्यूज एमपी)-दौसा के मेहंदीपुर बालाजी में एक बेकाबू ट्रेलर ने रात करीब 12 बजे 60 कावड़ियों से भरे ट्रक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कांवडियों से भरा ट्रक पलट गया। 40 से ज्यादा कांवड़िए घायल हो गए।

दरअसल, कांवड़ियों का एक जत्था महुवा के गाजीपुर से 23 जुलाई को कांवड़ लेने के लिए पुष्कर गया था, जो सोमवार को वापिस अपने गांव गाजीपुर आ रहा था। इस दौरान मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर स्थित ठीकरिया चौराहे के समीप सोमवार रात 12 बजे स्पीड में आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने रोड़ किनारे चल रहे कांवड़ियों के ट्रक को टक्कर मार दी।

ट्रक को टक्कर मारने के बाद ट्रक 300 मीटर आगे जाकर पेट्रोल पंप के पास मिट्टी में धंसकर रुक गया। चीख पुकार के बाद ग्रामीणों ने घायलों को बाहर निकाला। सूचना पर मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस और सिकराय, महुवा, टोडाभीम से एंबुलेंस मौके पर पहुंची। घायलों को सिकराय अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं कुछ कांवड़ियों को महुवा अस्पताल ले जाया गया।

घटना के 40 मिनट बाद ही मानपुर पुलिस उपाधीक्षक संतराम मीना भी मौके पर पहुंचे। क्रेन की मदद से कैंटर को सीधा करवाया। साथ ही आवागमन को सुचारू कराया। ऐसे में नेशनल हाईवे 21 पर आधी रात को करीब 1 किलोमीटर लंबा जाम लग गया।

वहीं घटनास्थल के पास ही होटल चलाने वाले लोगों ने बताया की हम लोग सो रहे थे की अचानक जोर से धमाके की आवाज आई। आंख खोली तो देखा एक ट्रक पलटा हुआ है। कुछ लोग ट्रक की ओर दौड़ रहे है। ऐसे में हम लोग भी वहां दौड़कर पहुंचे तो देखा पलटे हुए ट्रक में कई लोग दर्द से कराह रहे थे।

जिन्हें कड़ी मशक्कत के बाद पलटे हुए ट्रक से बाहर निकाला और मौके पर ही पुलिस को सूचना दी। वहीं, बालाजी थाने के एएसआई मुकेश गुर्जर ने बताया की सिकराय अस्पताल में 17 ओर मानपुर अस्पताल में 2 लोगों को भर्ती कराया गया है। इनमें से 11 लोगों को गंभीर हालत में दौसा रैफर कर दिया गया है। 8 लोगों का सिकराय अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। आज सुबह 4 घायलों को जिला अस्पताल दौसा से गंभीर हालत में जयपुर रैफर कर दिया है।

Share:

Leave a Comment