enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी-स्वास्थ्य महकमे में तबादले CMHO ने बदले 3 बीएमओ......

सीधी-स्वास्थ्य महकमे में तबादले CMHO ने बदले 3 बीएमओ......

सीधी (ईन्यूज एमपी)- जिले के स्वास्थ्य महकमे में प्रशासनिक सर्जरी हुई है जिसमें केवल और केवल तीन बीएमओ बदले गये हैं । सीएमएचओ द्वारा जारी आदेश के अनुसार सेमरिया , सिहावल और कुशमी के खण्ड चिकित्सा अधिकारियों को पदीय दायित्व से मुक्त किया गया है ।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय द्वारा आदेश जारी करते हुए कहा गया है कि संचालनालय स्वास्थ्य सेवाएं मध्यप्रदेश द्वारा पत्र के माध्यम से निर्देशित किया गया था कि जिले में पदस्थ संविदा चिकित्सकों को
प्रशासनिक पदों से मुक्त किये जाने के निर्देश दिये गये थे , एसे में विशेषज्ञ प्रभारियों को प्रशासनिक पदों से मुक्त करते हुए क्लीनिक के लिए सेवायें ली जायेगीं, संचालनालय द्वारा यह भी निर्देशित किया गया था कि प्रशासकीय एवं वित्तीय पदों पर संविदा चिकित्सकों को प्रभार नहीं दिया जाए जिसके परिपालन में जिले के तीन खंड चिकित्सा अधिकारियों को उनके प्रभाव से मुक्त करते हुए दूसरे चिकित्सा अधिकारियों को खंड चिकित्सा अधिकारी का प्रभार दिया गया है।

जारी आदेश के अनुसार
सामुदायिक स्वा. केन्द्र सिहावल में पदस्थ खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ. रीकेश शर्मा को भार मुक्त करते हुए डॉ. संजय पटेल को खंड शिक्षा अधिकारी बनाया गया है जबकि सामु. स्वा. केंन्द्र कुसमी में पदस्थ खंड चिकित्सक आरबी सिंह को भार मुक्त करते हुए डॉ. सुधीर कुमार गुप्ता को खंड चिकित्सा का प्रभार दिया गया है इसी प्रकार सामु. स्वा. केन्द्र सेमरिया में पदस्थ खण्ड चिकित्सा अधिकारी डॉ. विवेक तिवारी (संविदा चिकित्सक) कि जगह डॉ. अनुराग सिंह को खंड चिकित्सा अधिकारी का दायित्व सौंपा गया है ।

Share:

Leave a Comment