enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश शिकायत दर्ज नहीं हुई तो थाना परिसर में युवती ने किया आत्मदाह.....

शिकायत दर्ज नहीं हुई तो थाना परिसर में युवती ने किया आत्मदाह.....

शहडोल (ईन्यूज एमपी)- अमलाई थाना परिसर में शुक्रवार शाम को एक युवती ने पेट्रोल डालकर अपने ऊपर आग लिया है, जिसें गंभीर हालत में जिला अस्तपात पुलिस लेकर आई है और ट्रामा यूनिट में उपचार शुरू किया गया है। शाम को 7.00 बजे के बाद युवती को जिला अस्पताल लाया गया है।

जानकारी के अनुसार ईंटाभट्ठा अमलाई निवासी प्रीति द्विवेदी पिता स्वा. द्विवेदी 26 साल किसी मामले की शिकायत करने आई थी।पुलिस ने अपराध दर्ज नहीं किया तो परेसान होकर अपने को आग के हवाले कर दिया।पुलिस का कहना था कि मामले की जांच के बाद अपराध दर्ज होगा। इस मामले की शिकायत पिछले कई महीने से युवती कर रही थी,लेकिन पुलिस टाल रही थी,जिससे युवती परेसान हो गई थी और शुक्रवार को अपना जीवन समाप्त करने के उद्देश्य से उसने अपने को आग के हवाले कर दिया।जानकारी के अनुसार जमीन घर संबंधी शिकायत थी।

घटना के बाद अमलाई थाने की पुलिस इस मामले में कोई भी जानकारी देने से बचती रही। वहीं जानकारी लगते ही एडीजीपी और एसपी जिला अस्पताल पहुंचकर युवती के हालत की जानकारी ली और निष्पक्ष जांच करने का आश्वासन दिया है। पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने बताया कि युवती शिकायत करने आई थी। पुलिस अपनी कार्यवाही कर रही थी उसी समय दूसरा पक्ष आ गया तो दोनो के बीच कुछ कहासुनी हुई और उसके बाद यह घटना थाना परिसर में ही हो गई है।मामले की जांच होगी और वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।जिला अस्पताल में गभीर हालत मे युवती भर्ती है और उपचार चल रहा है और जांच भी शुरू करा दिया है।

Share:

Leave a Comment