enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश एनएच 39 में भीषण सड़क हादसा,अनियंत्रित बल्कर ने 2 बाइकों में सवार 4 युवकों को रौंदा,मोहनिया टनल घूमने गए थे दोस्त...

एनएच 39 में भीषण सड़क हादसा,अनियंत्रित बल्कर ने 2 बाइकों में सवार 4 युवकों को रौंदा,मोहनिया टनल घूमने गए थे दोस्त...

रीवा(ईन्यूज एमपी)- जिले के नेशनल हाईवे 39 में बल्कर की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। बताया गया कि रीवा से चलकर सीधी की ओर जा रहे बल्कर ने बदवार सोलर प्लांट के आगे मोहनिया टनल के पास दो बाइकों में सवार चार युवकों को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि तीन साथी घायल है।


हादसा देख स्थानीय राहगीरों ने गुढ़ पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को संजय गांधी अस्पताल भेजवाया है। वहीं दुर्घटना में घायल युवकों को प्राथमिक उपचार दिया गया है। हालांकि साथी तीन युवक बाल बाल बच गए है। गुढ़ पुलिस मौके पर पहुंचकर बल्कर को जब्त करते हुए हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह हामिद खान पुत्र गुलाम गौस 22 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक 3 गुढ़ अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ दो बाइकों में सवार होकर मोहनिया टनल घूमने गए थे। वहां फोटो और वीडियो बनाने के बाद हाईवे के रास्ते गुढ़ लौट रहे थे। रास्ते में सोलर प्लांट के पास अनियंत्रित ट्रक 10 सितंबर की दोपहर 2.30 बजे आगे पीछे चल रही बाइकों को टक्कर मार दी।


पुलिस की मानें तो सड़क दुर्घटना में हामिद खान पुत्र गुलाम गौस ने मौके पर ही दम तोड़ दिया है। बल्कि तीन साथियों को मामूली चोंट आई है। जिनको नजदीकी अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हाईवे में तेज रफ्तार बल्कर का चालक वाहन से नियंत्रण खो दिया था। ऐसे में क्रमशः दोनों बाइकों को रौंदता गया।

Share:

Leave a Comment