enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश *युवक की मौत पर बवाल, हत्या का आरोप लगाकर परिजनों ने किया चक्का जाम, पुलिस ने किया लाठीचार्ज*

*युवक की मौत पर बवाल, हत्या का आरोप लगाकर परिजनों ने किया चक्का जाम, पुलिस ने किया लाठीचार्ज*

रीवा(ईन्यूज एमपी)- सिविल लाइन थाना क्षेत्र में युवक की मौत के बाद परिजनों ने चक्काजाम कर दिया. घटना एजी कॉलेज चौराहे के मुख्य मार्ग की है. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने प्रदर्शनकारियों को समझाने का प्रयास किया तो अचानक विवाद बढ़ गया. जिसके बाद प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया. पुलिस ने बचाव में प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज किया गया. परिजनों ने युवक की मौत पर हत्या की आशंका जाहिर की है. पुलिस ने मामले की जांच का आश्वासन दिया है.

तालाब किनारे मिली युवक की लाश: सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के खैरी बस्ती में रहने वाला युवक अरविंद पटेल 2 दिन पूर्व तालाब में मछलियां पकड़ने गया गया. जहां से वह वापस नहीं लौटा. जिसके बाद परिजनों ने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. शनिवार को तालाब के किनारे उसका शव मिला है. परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए शहर के मुख्य मार्ग पर युवक का शव रखकर चक्काजाम कर दिया. मृतक के परिजनों का कहना है कि ''मछली पकड़ने के विवाद को लेकर कुछ लोग उसे जानसे मारने की धमकी दे रहे थे. उन्हीं लोगों ने उसकी हत्या कर शव तालाब के पास फेंक दिया''.

पुलिस और प्रदर्शनकारियों में झड़प: प्रदर्शनकारियों ने एजी कॉलेज मुख्य मार्ग पर जब चक्का जाम लगाया तो उन्हें समझाने के लिए पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच विवाद की स्थिति निर्मित हो गई प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया जिस पर बचाव करते हुए पुलिस की टीम ने भी लाठीचार्ज किया. हालांकि बाद में पुलिस और प्रशासन की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ. पुलिस ने युवक की मौत की अनसुलझी गुत्थी को सुलझाने का आश्वासन दिया है.

Share:

Leave a Comment