enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश *दरिंदों के घर पर चला शिवराज मामा का बुलडोजर, तीन आरोपियों के घर धवस्त, तीन अभी भी हैं फरार*

*दरिंदों के घर पर चला शिवराज मामा का बुलडोजर, तीन आरोपियों के घर धवस्त, तीन अभी भी हैं फरार*

रीवा(ईन्यूज एमपी)- जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र में किशोरी के साथ हुए गैंगरेप मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकी तीन आरोपी अभी भी फरार है. वारदात में शामिल 6 आरोपियों में से तीन आरोपी नाबालिग भी है. बता दें की बीते दिन किशोरी अपने दोस्त के साथ नईगढ़ी थाना क्षेत्र स्थित अष्टभुजी मंदिर माता के दर्शन करने गई थी. दर्शन करने के बाद वह मंदिर के समीप बैठकर आपस में बातचीत कर रहे थे. तभी 6 के संख्या में आए बदमाशों ने उनके साथ जबरदस्ती करनी शुरू कर दी. किशोरी को डरा धमका कर आरोपी उसे जंगल की ओर ले गए. मारपीट करते हुए बारी बारी से उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी की खराब हालत को देखकर तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भेजा. इसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई. पुलिस ने सभी आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा पंजीबद्ध किया और आरोपियों की तलाश में जुट गई. पुलिस ने गैंगरेप की वारदात शामिल तीन आरोपियों को पकड़ने में सफलता प्राप्त कर ली है. जबकि तीन आरोपी अब भी फरार है.

आरोपियों के घर पर चला बुलडोजरः गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों के घर पर मामा सीएम शिवराज का बुलडोजर पहुंचा. जिसके बाद प्रशानिक अमले ने आरोपियों के घर की नापजोक शुरू की और दरिंदो के घर पर बुलडोजर चलाकर उसे जमींदोज कर दिया. अभी तीन आरोपियों के घर पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर जमीनदोज किया है. जबकि तीन अन्य आरोपियों के घर पर भी बुलडोजर चलाने की तैयारी की जा रही है. तीन बालिग आरोपी अब भी फरार है. जिनकी तलाश में पुलिस की टीम लगातार जगह जगह दबिश दे रही है.

पीड़िता के साथ दरिंदों ने की थी मारपीट और लूटः वारदात के दौरान पीड़िता और उसका दोस्त दरिंदों के सामने रहम की भीख मांगते रहे थे. लेकिन उन्होंने उनकी एक भी नहीं सुनी. बदमाशों ने गैंगरेप के बाद किशोरी के साथ जमकर मारपीट की. उसका मोबाइल और पायल छीन ली. घटना की बात किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गए.

विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्जः मामले पर एडिशनल एसपी अनिल सोनकर का कहना है कि गांव के निवासी 6 युवक मंदिर के पास पहुंचे थे. और किशोरी को धमकाते हुए अपने साथ जंगल की ओर ले गए. दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने मुकदमा कायम कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है. पुलिस ने जिन तीन आरोपितयों को पकड़ा है उसमें जीएम शिव यादव, किशन बहेलिया और विद्या सागर शामिल है. तीन नाबालिग है. जिनकी तलाश हो रही है. सभी आरोपी नईगढ़ी थाना क्षेत्र के निवासी है. आरोपियों के विरुद्ध पाक्सो सहित धारा 376डी, 395, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Share:

Leave a Comment