enewsmp.com
Home कालचक्र धनु राशि में सूर्य और वक्री बुध का गोचर, इन राशियों पर पड़ेगा प्रभाव, होगा धन लाभ

धनु राशि में सूर्य और वक्री बुध का गोचर, इन राशियों पर पड़ेगा प्रभाव, होगा धन लाभ

ग्रहों के परिवर्तन के चलते साल का आखिरी महीना दिसंबर काफी अहम महीना है। दिसंबर में सूर्य धनु राशि में प्रवेश कर रहे हैं। बुध देव के भी जल्द ही इसी राशि में प्रवेश करने से सूर्य और बुध की युति बनने जा रही है। ज्योतिष के अनुसार सूर्य आज यानी 16 दिसंबर को धनु राशि में प्रवेश कर चुके हैं और वक्री बुध 31 दिसंबर को धनु राशि में प्रवेश करेंगे। धनु राशि में वक्री बुध और सूर्य की युति के फलस्वरूप कई राशियों के जातकों को लाभ होगा और कई राशियों के जातकों को प्रतिकूल समय का सामना करना पड़ेगा। आइए जानें कि एक ही राशि में इन दोनों ग्रहों की युति किस राशि के जातक को कैसे प्रभावित करेगी।

मेष राशि

सूर्य के धनु राशि में प्रवेश करने से इस राशि के जातकों के लिए अच्छे समय की शुरुआत हो चुकी है। जो लोग प्रेम संबंध में हैं, वे विवाह के बंधन में बंधेंगे। वहीं दूसरी ओर वक्री बुध के कारण इन जातकों को कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। व्यापार में चुनौतियां नई आ सकती हैं।

वृषभ राशि
धनु राशि में सूर्य और बुध की युति इस राशि के जातकों के लिए प्रतिकूल समय लेकर आने वाली है। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। धन लाभ होगा। परिवार का सहयोग प्राप्त होगा।

कर्क राशि
सूर्य के धनु राशि में गोचर करने से कर्क राशि वालों को आर्थिक हानि हो सकती है। परिवार में झगड़े हो सकते हैं। वहीं दूसरी ओर बुध देव के गोचर के कारण जातक को पैतृक संपत्ति से लाभ हो सकता है। निजी जीवन अच्छा रहेगा। किसी मित्र के आगमन से आपका मन खुश रहेगा।

धनु राशि
सूर्यदेव इसी राशि में गोचर करेंगे, ऐसे में इस राशि के जातकों का मान-सम्मान बढ़ सकता है। कार्यक्षेत्र में समय अनुकूल रहेगा। व्यापार में भी सफलता मिलने के योग हैं। व बुध के वक्री होने से करियर में तरक्की मिल सकती है। इस दौरान आप कुछ नया सीख सकते हैं। आपका स्वास्थ्य भी अच्छा हो सकता है।

Share:

Leave a Comment