enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश बाइक की ठोकर से घायल वृद्ध की इलाज के दौरान हुई मौत.....

बाइक की ठोकर से घायल वृद्ध की इलाज के दौरान हुई मौत.....

रीवा (ईन्यूज एमपी)-रीवा जिले के नईगढ़ी थाना अंतर्गत डिहिया गांव के घायल वृद्ध ने उपचार के दौरान SGMH में दम तोड़ दिया है। पुलिस की मानें तो एक दिन पहले बाइक सवार युवक ने साइकिल सवार वृद्ध को ठोकर मारकर जख्मी कर दिया है। हादसे के बाद परिजनों ने डायल 100 को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने नईगढ़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज के लिए भेजवाया है।

गंभीर घाव को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कराने के बाद संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल रेफर कर दिया है। SGMH के सर्जरी वार्ड में भर्ती रहे वृद्ध ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। मौत के बाद नईगढ़ी पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद मर्ग कायम किया है। साथ ही पोस्ट मार्टम कराने के बाद लाश परिजनों के सुपुर्द कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर ​दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक बृहस्पति विश्वकर्मा 63 वर्ष निवासी डिहिया साइकिल में सवार होकर गांव जा रहा था। तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद वृद्ध जख्मी होकर सड़क में गिर गया। बुजुर्ग को तड़पता देख 108 एंबुलेंस सहित पुलिस को अवगत कराया गया। पहले नईगढ़ी सीएचसी, फिर एसजीएमएच रेफर किया। फिर भी वृद्ध की जान नहीं बच पाई है।

Share:

Leave a Comment