enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश रीवा में रिटायर्ड हेड कांस्टेबल कि फंदे पर लटकती मिली लाश....

रीवा में रिटायर्ड हेड कांस्टेबल कि फंदे पर लटकती मिली लाश....

रीवा (ईन्यूज एमपी)-रीवा शहर के बिछिया थाना अंतर्गत एसएएफ नौंवी बटालियन के मैदान में झाड़ियों के बीच एक रिटायर्ड हेड कांस्टेबल ने सुसाइड कर लिया है। पुलिस के मुताबिक गुरुवार की शाम वृद्ध अपनी बेटी को मोबाइल देकर बाजार से जल्द लौटने की बात कहकर निकला था। रात में नहीं लौटा तो परिजन परेशान रहे। शुक्रवार की सुबह अनहोनी की आशंका पर थाने को खबर दी। इसी बीच बिछिया थाने में अज्ञात लटकती लाश मिलने की जानकारी आई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्ती की तो फांसी में लटका मिला वृद्ध SAF की 9वीं बटालियन से रिटायर्ड हेड कांस्टेबल निकला है। फिलहाल बिछिया पुलिस ने लाश को फंदे से उतारकर पोस्ट मार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेजवाया है। वहीं आत्महत्या की जानकारी मिलने के बाद सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी घटनास्थल पर पहुंची है। जिन्होंने एसएएफ के कमांडेंट को मैदान के सूनसान वाले क्षेत्र में लाइट की व्यवस्था करने को कहा है।

बिछिया थाना प्रभारी प्रियंका पाठक ने बताया कि बालकृष्ण गौतम पुत्र स्वर्गीय अयोध्या प्रसाद गौतम 63 वर्ष शहर के कृष्णा कालोनी उत्तम नगर में 30 वर्ष से रह रहे है। वे मूलत: गढ़ क्षेत्र के है। बीते वर्ष दिसंबर माह में एसएएफ की नौंवी बटालियन में प्रधान आरक्षक के पद से सेवानिवृत्त हुए है। उनकी दो बेटियां है। बड़ी बेटी भोपाल मेंं रहती है। जबकि छोटी बेटी घर में अपनी मां के साथ रहकर पढ़ाई करती थी।

पुलिस अधिकारियों को परिजनों ने बयान में बताया कि गुरूवार की शाम छोटी बेटी को प्रणाम किए। फिर मोबाइल घर में रखकर बाहर निकले। बेटी ने पैर छूने का कारण पूछा तो कहा बस ऐसे ही। कुछ देर में आ रहा हूं। देर रात घर नहीं लौटे तो परिजन चिंतित रहे। सुबह परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी। तभी एसएएफ के मैदान में सूनसान क्षेत्र पर बबूल के पेड़ में फांसी के फंदे से लटके मिले है।

Share:

Leave a Comment