enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश रीवा में पतंग के मांझे से कटी ITI छात्र की गर्दन, 90 टांके लगे, हालत गंभीर

रीवा में पतंग के मांझे से कटी ITI छात्र की गर्दन, 90 टांके लगे, हालत गंभीर

रीवा (ईन्यूज एमपी)-रीवा शहर में पतंग के चाइनीज मांझे से ITI छात्र की गर्दन कट गई। बाइक चलाते समय अचानक हुए हादसे के बाद युवक मोटर साइकिल सहित सड़क में गिर गया। जबकि पीछे बैठे दो साथी बाल-बाल बच गए है। खून से लथपथ ओवर ब्रिज में पड़े युवक को देख पीछे से आ रहा बाइक सवार रूक गया। जिसने साथियों से पूरी घटना जानी।

इसके बाद गंभीर हालत में युवक को लेकर संजय गांधी अस्पताल पहुंचा है। एसजीएमएच के डॉक्टरों ने जख्मी युवक के गले में 90 टांके लगाए है। चिकित्सकों ने युवक की हालत को गंभीर बताया है। घायल का फिलहाल नाक-कान-गला विभाग में इलाज चल रहा है। ये हादसा शनिवार की शाम समान तिराहा फ्लाईओवर के ऊपर हुआ है।

पुलिस के मुताबिक घायल छात्र मोहित सोंधिया (20) मनगवां का रहने वाला है। वह शनिवार की शाम आईटीआई कॉलेज से पढ़ाई कर दो दोस्तों को बाइक में बैठाकर घर जा रहा था। पुराने बस स्टैंड के रास्ते सिरमौर चौराहा फ्लाईओवर से समान की तरफ जाना था। दो KM आगे समान तिराहा फ्लाई ओवर से गुजर रहा था। तभी बीच ​ब्रिज के ऊपर हादसे का शिकार हो गया।

साथियों ने बताया कि समान ब्रिज के ऊपर अचानक पतंग का चाइनीज मांझा आया। जिससे बाइक चला रहे मोहित सोंधिया की गर्दन फंस गई। ​ऐसे में गर्दन का काफी हिस्सा पतंग के मांझे से कट गया। दुर्घटना के बाद मोहित बाइक सहित हम दोनों को लेकर गिए गया। ​​सड़क में गिरते ही गले से खून की धार बनने गली। कई राहगीर रूके और कई लोग आगे बढ़ गए।

घटना के बाद दोस्त रोते बिलखते हुए मदद की गुजार गलाने लगे। इसी बीच सिरमौर चौराहे की तरफ से आए आशू सोंधिया निवासी पद्मधर कॉलोनी ने अपनी बाइक रोक दी। उन्होंने तुरंत हम लोगों को ढांढस बंधाया। इसके बाद मोहित को लेकर अस्पताल आएं हैं। चिकित्सकों ने टांका लगा दिया है। नाक-कान-गला विभाग के​​ चिकित्सक भर्ती कर इलाज कर रहे है

Share:

Leave a Comment