enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश गाली देने वालों को सीएम ने किया माफ ...

गाली देने वालों को सीएम ने किया माफ ...

भोपाल(ईन्यूज एमपी)- राजधानी भोपाल में विगत दिनों करणी सेना के आंदोलन के दौरान सीएम के खिलाफ आपत्तिजनक नारेबाजी करने के मामले में जिस युवक को गिरफ्तार किया गया था सीएम शिवराज सिंह ने दरियादिली दिखाते हुए उसे माफ कर दिया है और इसके लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया है. सीएम ने अभद्र भाषा का उपयोग किए जाने पर कहा कि, ऐसी अभद्र भाषा का इस्तेमाल अंतरात्मा को व्यथित कर गया. मैं अपनी मां से प्रार्थना करता हूं कि वह अपने इन बच्चों को क्षमा करें।
गौरतबल है कि करणी सेना के आंदोलन के दौरान एक सख्स ने सीएम को लेकर आपत्तिजनक नारेबाजी की थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी ओकेन्द्र राणा को हरियाणा की भिवानी से गिरफ्तार किया है हालांकि करणी सेना ने युवक को करणी सेना का कार्यकर्ता नहीं बताया है


ट्वीट कर सीएम ने लिखा कि, "पिछले दिनों आंदोलन के दौरान अभद्र भाषा का उपयोग किया गया था. मुख्यमंत्री की आचोलना का अधिकार है, लेकिन जिस मां का स्वर्गवास सालों पहले मेरे बचपन में ही हो गया था, उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल अंतरात्मा को व्यथित कर गया. इस मामले में क्षमा मांगी गई है, मैं भी अपनी मां से प्रार्थना करता हूं, वह जहां भी हो अपने इन बच्चों को क्षमा करें और मेरे मन में भी अब उनके लिए कोई गिला शिकवा नहीं है. आप सब अपने हैं और अपना भी कोई गलती कर दे तो उसको अपने से अलग नहीं किया जा सकता. मैं सबसे स्नेह करता हूं और सबसे कल्याण के लिए प्रतिबद्ध हूं और समाज के सभी वर्गों के विकास का काम किया है और आगे भी करता रहूंगा."

Share:

Leave a Comment