enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश गैस चूल्हे कि आग से मां बेटे कि मौत,पाइप में लीकेज से आग लगने की आशंका

गैस चूल्हे कि आग से मां बेटे कि मौत,पाइप में लीकेज से आग लगने की आशंका

रीवा (ईन्यूज एमपी)-रीवा​ में आग लगने से मां और 1 साल के बेटे की मौत हो गई। हादसे के समय महिला खाना बना रही थी, तभी आग फैल गई। ये घटना जिले के मनगवां बस्ती की है। पुलिस के मुताबिक, अमित वर्मा की पत्नी अंजना वर्मा (25) और उसके बेटे अर्पित वर्मा (1) के शव बरामद कर लिए गए हैं।

घटना दोपहर करीब 1 बजे की है। दावा है कि मनगवां बस्ती के पास पुराने हॉस्पिटल के पीछे रहने वाली अंजना कच्चे घर में खाना बना रही थी। बच्चा भी साथ था। आग लगने के बाद पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची है। मलबे से मां-बेटे का शव निकाल लिया गया है।

मनगवां थाना प्रभारी निरीक्षक जेपी पटेल ने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से कच्चे घर का छप्पर हटाया गया। दोनों के शव मिट्टी के बीच फंसे मिले है। जबकि घर के अंदर रखा गैस सिलेंडर सुरक्षित है। पाइप में लीकेज की बात हो सकती है। उधर, परिवार का कहना है कि चूल्हे पर खाना बनता है। इमरजेंसी के लिए सिलेंडर रखा था। कल ही भराया थे।

पुलिस की पूछताछ में प​रिजनों ने बताया कि महिला घर के जिस कमरे में खाना बना रही थी, उसके दोनों दरवाजे बंद थे। जिससे मां-बेटे कमरे के अंदर फंस गए। अचाकन से उठे धुआं के कारण गेट तक नहीं पहुंच पाई। इसी बीच आग की लपटे तेजी से उठी व कच्चे घर के छप्पर में आग फैल गई। ऐसे में ऊपर से नीचे आने वाली लपटों की चपेट में मां-बेटे आ गए।

Share:

Leave a Comment