enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश बाइक को रौंदने के बाद मकान में घुसी बारातियों से भरी बस, दो की मौत, पांच घायल

बाइक को रौंदने के बाद मकान में घुसी बारातियों से भरी बस, दो की मौत, पांच घायल

विदिशा(ईन्यूज एमपी)- जिले के ग्यारसपुर थाना क्षेत्र के चक पाटनी गांव के पास शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां बारातियों से भरी एक बस ने दो बाइक सवारों को बुरी तरह कुचल दिया, जिसमें बाइक सवारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक निर्माणाधीन मकान में जा घुसी, जिस कारण बस में सवार पांच बाराती बुरी तरह घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों की मदद से घायलों को रेस्‍क्‍यू किया।

जानकारी के मुताबिक भोपाल-बैतूल मार्ग पर चलने वाली ये बस बारात लेकर जा रही थी। सभी नर्मदापुरम जिले के डोलरिया गांव से बीना शादी में गए थे। बीना से वापस आते वक्त ये हादसा हुआ। यहां ग्यारसपुर के नादौर गांव के दो मजदूर बाइक पर काम के लिए निकलते थे, तभी नेशनल हाईवे पर बस की चपेट में आ गए। घटना सुबह 10 बजे के आसपास की बताई गई है। सूचना लगते ही मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंच गए। घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया है।

विदिशा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव ने बताया कि बाइक सवार सड़क क्रास कर रहे थे। उनके अचानक सामने आने से बस चालक नियंत्रण खो बैठा और बस बाइक सवारों को टक्कर मारती हुई पास में ही एक निर्माणाधीन मकान में जा घुसी। घटना में बस चालक सहित 5 बाराती घायल हुए हैं। सभी को जिला अस्पताल भेजा गया है। बस में करीब 55 बाराती थे। दूल्हा-दुल्हन एक अलग वाहन से आ रहे थे। बस के शेष सभी बारातियों को स्थानीय प्रशासन ने अलग वाहन से उनके गांव भेजने का इंतजाम किया है।

Share:

Leave a Comment