enewsmp.com
Home सीधी दर्पण चुरहट में घर घर जारी है आपका सदस्यता अभियान , गोविन्द के पदचिन्हों में राजन की कैप पर यूथ कैप्चर... ?

चुरहट में घर घर जारी है आपका सदस्यता अभियान , गोविन्द के पदचिन्हों में राजन की कैप पर यूथ कैप्चर... ?

सीधी (ईन्यूज एमपी)जिले के विधानसभा क्षेत्रों में धीरे-धीरे चुनावी पारा गर्म होता जा रहा है और आम आदमी पार्टी तीसरे विकल्प के रूप में आ जाने से राजनीतिक गलियारों में सरगर्मी और बढ़ गई है , उधर चुरहट में युवा नेता आनेद्र मिश्र (राजन भैया) द्वारा आम आदमी पार्टी को मजबूत करने के लिए घर-घर दस्तक देकर सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है।
विधानसभा क्षेत्र चुरहट के पश्चिमांचल पोलिंग क्रमांक 1 एवं 3 में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं द्वारा घर-घर दस्तक देकर सदस्यता अभियान चलाया गया जिसमें पोलिंग क्रमांक 3 करियाझर के अंतर्गत 200 व्यक्तियों ने हर्षोल्लास के साथ सदस्यता ग्रहण की उसके पश्चात पोलिंग क्रमांक 1 पटना सरदा में भी लगभग 230 व्यक्तियों ने हर्षोल्लास के साथ आम आदमी पार्टी का दामन थामा । आपके सर पर टोपी सवार होने वालों में प्रमुख रुप से समाजसेवी नीलेश तिवारी प्रकाश सोंधिया संतलाल सोधिया राम विश्वास कोल ब्रह्मानंद तिवारी गंगू साकेत राजकुमारी साकेत सुखी नंद विश्वकर्मा नंदी लाल पांव अच्छेलाल पांव राजभान मिश्रा बद्री प्रसाद मिश्रा आदि ने अनेन्द्र राजन से प्रभावित होकर एवं दिल्ली पंजाब मॉडल अरविंद केजरीवाल जी से प्रभावित होकर सदस्यता ग्रहण किए हैं ।
आपका चोला पहने कार्यकर्ताओं ने कहा है कि पूर्व सांसद गोविंद मिश्रा द्वारा हम लोगों के गांव में विद्यालय ट्रांसफॉर्मर हैंड पंप एवं महत्वपूर्ण सुविधाएं पूर्व में उपलब्ध कराई गई थी बाबूजी के हम सब लोग ऋणी हैं हम सब लोग बाबूजी के साथ में कल भी थे आज भी हैं आज भी हम लोग जब कभी बाबूजी को फोन लगाते हैं यदि किसी कारण बस अगर फोन नहीं उठ पाता है तो उनके द्वारा रिटर्न किया जाता है एवं आज भी हम लोगों का समस्याओं का निवारण बाबू जी द्वारा किया जाता है हम लोग बाबूजी को हरदम वोट देते थे बाबूजी कभी नहीं हारते थे जनता के वोट से बाबूजी हरदम जीत हासिल किए हैं भले ही दबंग नेताओं द्वारा कई पोलिंग कैप्चर कर ली जाती थी जिसके कारण बाबूजी चुनाव हार जाते थे लेकिन लगातार बाबूजी संघर्ष करते रहे बाबूजी का संघर्ष हम सब लोग नहीं भूल सकते हैं। वहीं आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता राजन मिश्रा द्वारा जनता को आश्वासन दिया गया की हम भी बाबूजी के पद चिन्हों में चलने का प्रयास करेंगे कि अपने क्षेत्र का विकास हो सके एवं शिक्षा स्वास्थ्य रोजगार आवास बिजली पानी मूलभूत महत्वपूर्ण सुविधाएं आप सब को उपलब्ध करा सकूं आप सबका प्यार पाकर हृदय की गहराई से धन्यवाद करता हूं। चुरहट क्षेत्र की जीत एक-एक कार्यकर्ता की जीत है बाकी आप सब लोग सब कुछ जानते हैं। जिस प्रकार से बीते दिनों आम आदमी पार्टी परिवार में हर्ष उल्लास के साथ कार्यकर्ता सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं हमें पूरा विश्वास है कि अबकी वार चुरहट को कैप कैप्चर करेगी ।

Share:

Leave a Comment