enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश मुरैना के पहाड़गढ़ जंगलों में दो एयरक्राफ्ट सुखोई और मिराज क्रेश,दोनों ने ग्वालियर एयरबेस से भरी थी उड़ान....

मुरैना के पहाड़गढ़ जंगलों में दो एयरक्राफ्ट सुखोई और मिराज क्रेश,दोनों ने ग्वालियर एयरबेस से भरी थी उड़ान....

मुरैना (ईन्यूज एमपी)-शनिवार सुबह बड़ा हादसा हुआ। एयरफोर्स के दो फाइटर प्लेन सुखोई-30 और मिराज 2000 एयरक्रॉफ्ट आपस में टकराकर क्रैश हो गए। अब तक की सूचना के मुताबिक, दोनों विमानों के दो अलग-अलग जगहों पर गिरने का आशंका जताई जा रही है। एक प्लेन राजस्थान के भरतपुर में और दूसरे के मध्यप्रदेश के मुरैना में गिरने की बात आ रही है। लेकिन तय तौर पर कुछ भी साफ नहीं है।

अभी-अभी मुरैना कलेक्टर ने कहा है कि तीन में से दो पायलट को बचा लिया गया है। हादसे के शिकार हुए दोनों एयरक्राफ्ट्स ने ग्वालियर एयरबेस से उड़ान भरी थी। वायुसेना और जिला प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुटी है। वायुसेना और जिला प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुटी है।

सूत्रों ने बताया कि वायुसेना प्रमुख ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को हादसे की जानकारी दी है। उन्होंने दोनों लड़ाकू विमानों के पायलटों के बारे में पूछा है। साथ ही वे पूरे घटनाक्रम पर नजर रख रहे हैं।
ऐसा कहा जा रहा है कि सुखोई-30 में दो पायलट और मिराज 2000 एयरक्रॉफ्ट में एक पायलट था।

आसमान में ही आग लग गई थी
ग्रामीणों के मुताबिक, प्लेन में आसमान में ही आग लग गई थी और देखते ही देखते जलता हुआ फाइटर जेट गिर गया। घटनास्थल के नजदीक ही रेलवे स्टेशन भी है।

Share:

Leave a Comment