enewsmp.com
Home सीधी दर्पण जाति नहीं कर्म होते हैं प्रधान, केदार के कुनबे में दूसरा चौहान....

जाति नहीं कर्म होते हैं प्रधान, केदार के कुनबे में दूसरा चौहान....

सीधी (ईन्यूज एमपी)-भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णु दत्त शर्मा द्वारा अम्बुज सिंह चौहान को सीधी नगर मंडल का अध्यक्ष घोषित कर दिया है। जिसके बाद नव नियुक्त मंडल अध्यक्ष ने सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ल, ज़िला अध्यक्ष देव कुमार सिंह चौहान एवं जनपद अध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह परिहार से आशीर्वाद लिया।

कहते हैं कि मेहनत और सेवा का फल देर से ही सही पर मिलता जरूर है और इसका उदाहरण है अम्बुज सिंह कि नियुक्ति सदैव ही चौहानो के विरोधी समझे जाने वाले सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला ने आज इस बात को गलत साबित कर दिया है और अम्बुज सिंह चौहान को उनकी सेवकाई का फल मिला है। गौरतलब देव कुमार सिंह चौहान भी सीधी विधायक के करीबी माने जाते हैं और उन्हें भी जिला अध्यक्ष कि कमान सौंपी गई है और जन चर्चा है कि केदार नाथ शुक्ल के कुनबे में दूसरे चौहान को भी उनकी योग्यता अनुसार युवा तुर्क को पद मिल गया है।

जी ...हां... अम्बुज सिंह चौहान सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला के बेहद करीबी और पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता हैं जिन्हें प्रदेश संगठन ने सीधी नगर मंडल अध्यक्ष कि कमान सौंपी है। नगरपालिका परिषद सीधी के लेखाधिकारी राघवभान सिंह चौहान के अम्बुज पुत्र हैं , सरल सहज व्यक्तित्व की पहचान के नाते बीजेपी ने काफी रस्सा कस्सी के उपरांत उन्हे नगर मण्डल का दायित्व सौंपा है । यूं कंहूं कि जिलाध्यक्ष देव कुमार सिंह के कुनवे में जंहा चुनाव के पहले अच्छे चेहरों की एन्ट्री हो रही है तो वंहीं विवादित चेहरों की तेजी से पहचान की जा रही है ...अतिशयोक्ति नही होगा ।

राजधानी भोपाल से सेवक की सेवकाई लेकर सीधी पंहुचे विधायक पंडित केदारनाथ शुक्ल के सामने आज तरह तरह के अफवाहों का बाजार गर्म है , किंतु उन्होंने आज जाति पांति से इतर स्पष्ट कर दिया है कि ब्राम्हण , बनिया , क्षत्रिय , सिंधी जैसे अगड़ा पिछड़ा सब एक समान हैं । अब आगे यह देखना होगा कि कांटों भरे ताज पर अम्बुज कितने कारगर सावित होंगें ...परीक्षा सामने है ।

Share:

Leave a Comment