enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी शहर में हृदय विदारक हादसा,छात्र को स्कूल बस ने कुचला मौके पर हुई मौत....

सीधी शहर में हृदय विदारक हादसा,छात्र को स्कूल बस ने कुचला मौके पर हुई मौत....

सीधी (ईन्यूज एमपी)- जिला मुख्यालय में आज दोपहर एक हृदय विदारक हादसा घटित हो गया जहां स्कूल बस कि टक्कर के बाद पहिए कि चपेट में आने से 17 वर्षीय किशोर कि मौत हो गई है।

जी हां बता दें कि जिला मुख्यालय में गायत्री मंदिर के पास राजस्थान स्वीट के सामने तेज रफ्तार स्कूल बस ने कोचिंग जा रहे छात्र को टक्कर मार दी टक्कर लगने के बाद छात्र बस के पहिए के नीचे आ गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पटेल पुल निवासी लालजी सोनी के पुत्र अभिषेक सोनी उम्र 17 वर्ष बाइक से कोचिंग जा रहा था जिसे राजस्थान स्वीट्स के ठीक सामने गणेश विद्यालय कि बस ने कुचल दिया,छात्र को जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

गौरतलब है कि जिले में यातायात व्यवस्था पूरी तरह अस्त व्यस्त हैं जगह जगह जाम की स्थिति पैदा हो रही है और वाहनो कि रफ्तार भी किसी से छुपी नहीं है लेकिन जिम्मेदार न जाने कहां नदारद है,महज बाई पास और शहर से दूर टिकरी मार्ग पर ही यातायात के वाहन देखे जाते हैं,न जाने शहर को बेहाल छोड़ शहर के बाहर कि सड़कों पर ये क्या इंतजाम कर रहे हैं और इनके इंतजाम ने आज एक जान ले ली है।

Share:

Leave a Comment