enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश विकास यात्रा के दौरान भाजपा विधायक बने सपेरा, गले में सांप लपेट बजाई बीन....

विकास यात्रा के दौरान भाजपा विधायक बने सपेरा, गले में सांप लपेट बजाई बीन....

रीवा (ईन्यूज एमपी)-रीवा में विकास यात्रा के दौरान एक अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला। त्योंथर से BJP विधायक श्यामलाल द्विवेदी कुछ समय के लिए सपेरे बन गए। विधायक द्विवेदी ने गले में सांप डाला और बीन बजाने लगे। विकास यात्रा के मंच पर विधायक का ये अंदाज देख सामने बैठी भीड़ ने खूब तालियां बजाईं।

विधायक का VIDEO 12 फरवरी रविवार का बताया जा रहा है। जब त्योंथर विधायक श्यामलाल भी क्षेत्र में निकल रही विकास यात्रा में शामिल हुए। वे दोपहर में पटहट हायर सेकेंडरी स्कूल पहुंचे और यहां लोगों को संबोधित किया।

दरअसल, मध्यप्रदेश में भाजपा 5 फरवरी से विकास यात्रा निकाल रही है। जो कि 25 फरवरी तक चलेगी। यात्रा के जरिए मंत्रियों और विधायकों समेत तमाम BJP नेता और कार्यकर्ता जनता के बीच पहुंच रहे हैं और जनता के सामने राज्य सरकार के कराए विकास कार्यों और योजनाओं का गुणगान कर रहे हैं।

जब पटहट में विकास यात्रा पहुंची तो वहां आम लोगों को भी बुलाया गया था। इसी भीड़ में एक सपेरा भी वहां पहुंचा, जिसका नाम ईश्वर है। वो खुद भी भाजपा कार्यकर्ता है। उसका कहना है कि उसे जो कुछ भी मिला है, शिवराज सिंह चौहान के कारण संभव हुआ है। सालों से बीन बजाकर जीवनयापन कर रहा था, लेकिन अब हमें बीन की जरूरत नहीं है।

ईश्वर सपेरे ने बताया कि मैंने विधायक श्यामलाल द्विवेदी से कहा कि आप भोपाल जाकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सामने बीन बजाएं। साथ ही उन्हें बताएं कि गांव पहले से बदल गए हैं। अगर आपसे बीन बजाते नहीं बनेगी तो हम ट्रेनिंग देंगे। इसके बाद वे (विधायक) सपेरा बनकर भोपाल जाएं और सरकार के सामने बीन बजाएं। सपेरे ने कहा कि आज भाजपा के कारण ही अंतिम छोर में बैठे गरीब को योजनाओं का लाभ मिल रहा है।


Share:

Leave a Comment