enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीएम कि सभा से पहले लहिया में लाठीचार्ज,लाश लेकर सभा स्थल पर पहुंचे परिजनों पर पुलिस ने भांजी लाठियां....

सीएम कि सभा से पहले लहिया में लाठीचार्ज,लाश लेकर सभा स्थल पर पहुंचे परिजनों पर पुलिस ने भांजी लाठियां....

सीधी (ईन्यूज एमपी)- सीधी में आज होने जा रहे सीएम शिवराज के जिला स्तरीय विकास यात्रा कार्यक्रम से पहले कार्यक्रम स्थल पर लाठीचार्ज हो गया है।

जी हां कार्यक्रम स्थल अमल्लकपुर/ लहिया में सीएम के आगमन के ठीक पूर्व पुलिस और ग्रामीणों बे बीच संघर्ष छिड़ गया और देखते ही देखते पुलिस द्वारा लाठीचार्ज कर दिया गया।
घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार उकरहा गांव में कमलेश पटेल कि संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी और परिजन उसकी लाश को लेकर सीएम शिवराज कि सभा में पहुंच गए और जांच कि मांग कर रहें थे लेकिन सीएम के प्रोटोकॉल में तैनात पुलिस व प्रशासन द्वारा मामले को शांत कराने का प्रयास किया जाता रहा जिसपर आक्रोशित परिजनों और पुलिस के बीच संघर्ष कि स्थिति उत्पन्न हो गई और देखते ही देखते पुलिस ने लाश लेकर आगे बढ़ रहें लोगों पर लाठीचार्ज कर दिया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस द्वारा लाश पर भी डंडे बरसाए गए हैं।
सीएम के आगमन को देखते हुए पुलिस द्वारा आनन-फानन में बलपूर्वक स्थिति पर काबू करते हुए लाश को उठाने का प्रयास किया गया लेकिन सफलता नहीं मिली। मौके पर परिजन बिलखते हुए देखे गए फिलहाल अभी भी स्थिति गंभीर बनी हुई है और कोई भी अनहोनी हो सकती है।

Share:

Leave a Comment