enewsmp.com
Home सीधी दर्पण जल्द शुरू होगा बहरी अमिलिया मार्ग,सीएम के निर्देश के बाद सख्त हुआ प्रशासन...

जल्द शुरू होगा बहरी अमिलिया मार्ग,सीएम के निर्देश के बाद सख्त हुआ प्रशासन...

सीधी (ईन्यूज एमपी)- विगत करीब 3 माह से बंद पड़े अमिलिया बहरी मार्ग पर स्थित जोगदह पुल जल्द ही शुरू हो जाएगा इस बात की जानकारी देते हुए एसडीएम सिहावल द्वारा एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई है।

जी हां बता दें कि बंद पड़े बहरी अमिलिया मार्ग की मुख्य वजह जोगदह पुल है जो कि क्षतिग्रस्त हो गया था जिसकी कुछ मरम्मत हो गई है लेकिन तकनीकी कारणोंवश अभी चालू नहीं किया गया है जिसे लेकर कल सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा लहिया में आयोजित सभा में भरे मंच से कलेक्टर को निर्देशित किया गया था कि परीक्षण उपरांत हल्के वाहनों का आवागमन चालू किया जाए जिस पर गंभीरता जताते हुए कलेक्टर साकेत मालवीय द्वारा उक्त दायित्व एसडीएम सिहावल राजेश सिन्हा को सौंपा गया है । अब जल्द ही एमपीआरडीसी व पीडब्ल्यूडी सेतु पुल का परीक्षण करेगा और तकनीकी समस्याएं हल होने के बाद भारी वाहनों को छोड़कर छोटे वाहनों की निकासी को प्रशासन मंजूरी देगा।

एसडीएम सिहावल द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया गया है कि मुख्यमंत्री म०प्र० शासन के अमल्लखपुर (लहिया गाँव में कार्यक्रम दिनांक: 17.02/ 2023 को बहरी हनुमना मार्ग किमी० 10 / 2 जोगदहा घाट पर पुल को चालू किये जाने के अनुक्रम एवं कलेक्टर सीधी के निर्देश के पालन मे सर्व साधारण को अवगत कराया जाता है. कि. उक्त निर्देश के परिपालन में एम०पी०आर०डी०सी० द्वारा पुल का मरम्मत कराने के उपरान्त तकनीकी प्रतिवेदन चाहा गया है, जिसमे लोड टेस्ट के आने के पश्चात एम०पी०आर०डी०सी० एवं लोक निर्माण विभाग सेतु निर्माण के संयुक्त निरीक्षण किया जायेगा, उसके उपरान्त ही परीक्षण के पश्चात ही प्रारम्भ में हल्के वाहन के लिये जोगदहा पुल को चालू किया जा सकेगा।

Share:

Leave a Comment