enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी- नहर में तैरता मिला लापता बच्चे का शव, 3 दिन पहले घर से निकला था सामान लेने...

सीधी- नहर में तैरता मिला लापता बच्चे का शव, 3 दिन पहले घर से निकला था सामान लेने...

सीधी (ईन्यूज एमपी)-चुरहट थाना के बम्हनी चौकी क्षेत्र अंतर्गत कुबरी गांव में 3 दिन से लापता किशोर की लाश नहर में तैरते हुए पाई गई है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों द्वारा हत्या कि आशंका जताई गई है। मृतक के पिता का कहना है कि तीन दिन पहले मेरे कहने पर लड़का अपने घर से कुछ दूर किराने की दुकान पर सामान लेने गया था लेकिन वह वापस नहीं आया। जब 1 घंटे बीत गए तब लड़के की तलाश परिजनों ने शुरू की, लेकिन उस लड़के का पता नहीं चल पाया। परेशान परिजनों ने लड़के की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी थाने में दर्ज कराई।

पुलिस का कहना है कि मृतक का नाम अनीश पटेल पिता रामगोपाल पटेल उम्र लगभग 12 वर्ष निवासी ग्राम कुबरी का रहने वाला था। जिस की लाश कुबरी के नहर में तैरती हुई मिली है। 3 दिन पहले उनके परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी। फिलहाल पूरे मामले को लेकर आई आर दर्ज कर ली है वह मामले की जांच की जा रही है।

तीन दिन बाद आज शनिवार को अनीश का शव नहर में तैरता मिला। वह 3 दिन कहा था यह किसी को पता नहीं है। फिलहाल परिजनों को राहगीरों के माध्यम से सूचना मिली कि उनके बेटे की लाश नहर में तैरती हुई दिखाई दी है। आनन-फानन में परिजनों ने बच्चे के शव को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल सीधी ले आए, जहां उसका पोस्टमार्टम हुआ।

Share:

Leave a Comment