enewsmp.com
Home सीधी दर्पण मोहनिया टनल बस हादसे पर बड़ी अपडेट:10 से अधिक की मौत 35 से अधिक घायल,CMशिवराज सहित केदारनाथ व राजेंद्र शुक्ल ने जताया दुख...

मोहनिया टनल बस हादसे पर बड़ी अपडेट:10 से अधिक की मौत 35 से अधिक घायल,CMशिवराज सहित केदारनाथ व राजेंद्र शुक्ल ने जताया दुख...


सीधी(ईन्यूज एमपी)-मोहनिया टनल बस हादसे पर बड़ी अपडेट मिल रही है, जिसमें 10 से अधिक लोगों की मौत होने की खबर बताई जा रही है,वहीं 35 से अधिक यात्री घायल बताए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवर सिंह चौहान व सीधी विधायक केदारनाथ शुकल एंव राजेन्द्र शुक्ल ने घटना को लेकर दुख जताया हे ।

बता दें कि इस घटना की खबर मिलते ही प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना पर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है, व घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं। घटना की खबर लगते ही रीवा एवं सीधी का जिला प्रशासन घटनास्थल पर पहुंच चुका है वही दोनों जिले के प्रशासनिक महकमे द्वारा लगातार बचाव कार्य जारी है। आपको बता दें कि सीधी में विधायक केदारनाथ शुकल व रीवा में विधायक राजेंद्र शुक्ला मेडिकल कॉलेज रीवा में पहुंच कर घायलों का हाल जान रहे है। वहीं इस घटना में सतना रैली से सीधी आ रही बस मे दर्जन भर अधिकारी कर्मचारी सीधी के घायल हुए हैं। जिनका इलाज अभी जारी है। आपको बता दें कि उक्त बसों में गृहमंत्री अमित शाह के सतना में आयोजित शबरी सम्मेलन से वापस आ रहे आदिवासी सवार थे।

जी हां बता दें प्राथमिक प्राप्त सूचना के अनुसार सतना जिले में आयोजित गृहमंत्री अमित शाह एवं सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा आयोजित शबरी सम्मेलन में भाग लेकर सीधी आ रहे यात्रियों की खड़ी दो बसों को ट्रक ने टक्कर मार दी है जिसके कारण यात्री बसें बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई है सूत्रों की माने तो इन वाहनों के क्षतिग्रस्त होने के कारण कई छोटे वाहन भी इनकी चपेट में आए हैं फिलहाल प्राप्त सूचना के अनुसार उक्त घटना में आठ से अधिक की मौत हो गई है जबकि आधा सैकड़ा से ऊपर यात्री घायल हैं घायलों को प्रशासन की मदद से उपचार के लिए जिला चिकित्सालय सीधी और रीवा में भर्ती कराया गया है , घटना स्थल में पंहुच कर कलेक्टर साकेत मालवीय एवं पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार श्रीवास्तव ने स्थिति का जायजा लेते हुये घायलों की मदद में जुटे हुये हैं । घटना को दृष्टिगत रखते हुए जनहानि की संख्या बढ़ सकती है फिलहाल आनन-फानन में राहत बचाव कार्य जारी है।

Share:

Leave a Comment