enewsmp.com
Home सीधी दर्पण मोहनिया टनल बश हादसे में मौत का बढता ग्राफ , सीएम शिवराज ने जताया दुख व दस दस लाख ....

मोहनिया टनल बश हादसे में मौत का बढता ग्राफ , सीएम शिवराज ने जताया दुख व दस दस लाख ....

सीधी ( ईन्यूज एमपी )कोल जनजाति महाकुंभ कल विंध्य क्षेत्र के सतना में ग्रह मंत्री अमित शाह की सभा से वापस सीधी आ रही तीन बसों की सीधी रीवा के मोहनिया टनल के पास आपसी भिड़ंत से भीषण हादसा हुआ है। हादसे में आठ से ज्यादा लोगो की मौत और 32 से ज्यादा लोगो के हताहत होने की खबर है, सभी घायलों को मेडिकल कालेज रीवा व सीधी में उपचार दिया जा रहा है ।

ज्ञांत हो कि, इस सभा मे भीड़ जुटाने के लिए सतना, रीवा, सीधी, सिंगरौली, शहडोल, अनूपपुर, उमरिया, पन्ना, कटनी जिलों के सभी अधिकरियों, कर्मचारियों, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं सहायिकाओं, आशा-ऊषा, स्वसहायता समूहों, कोटेदारों की ड्यूटी लगाई गई थी। भीड़ जुटाने के साथ साथ यह रैली में शामिल होकर वापस लौट रहे थे ।
तभी रास्ते मे वापस आते वक्त बस की एक ट्रक से टक्कर हुई तो पीछे लगे वाहन भी आपस मे टकरा गए, जिनमे टक्कर वाली बस खाई में गिर गयी जिसमे तकरीबन 50 लोग सवार थे घायलो में 3 पटवारी भी शामिल है घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कप मच गया, खबर सुनते ही प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ,प्रदेश अध्यक्ष व्ही डी शर्मा ,राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल घटना स्थल पंहुचे थे ।
रात्रि ज्यादा हो जाने के वजह से रेस्क्यू में काफ़ी दिक्कत का सामना करना पड़ा है हालांकि की प्रशासन द्वारा समुचित इंतजाम किये गये है वही अब तक मृतकों की संख्या 8 से अधिक बताई जा रही है । उधर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना पर दुख जताते हुये मृतकों के परिजनों को 10 लाख गम्भीर घायलों को 2 खाख व हताहत हुये आदिवासियों को एक एक लाख रुपये की आर्थिक संहायता राशि देने का एलान किया है ।

Share:

Leave a Comment