enewsmp.com
Home सीधी दर्पण मोहनिया टनल हादसे का जिम्मेदार ट्रक चालक पकड़ा गया.....

मोहनिया टनल हादसे का जिम्मेदार ट्रक चालक पकड़ा गया.....

सीधी(ईन्यूज एमपी)- राष्ट्रीय राजमार्ग -39 के मोहनिया टनल के सामने 3 बसों को टक्कर मारने वाले ट्रक चालक श्याम लाल रावत को आज बहरी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर चुरहट थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। चुरहट पुलिस द्वारा विस्तृत पूंछतांछ की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी ड्रायवर के विरुद्ध भा. दं. सं. की धारा 379, 237, 304 ए के तहत चुरहट थाना में अपराध कायम किया गया है।
आरोपी ड्रायवर श्याम लाल रावत पिता सूर्यदीन रावत, उम्र 25 वर्ष सीधी जिले से लगे ग्राम झोंको, थाना जियावन, जिला सिंगरौली का निवासी है। घटना कारित करने के उपरांत वह अन्य ट्रक से घर भाग गया था। ट्रक सीधी जिले के ही ग्रान मायापुर, थाना बहरी के शिव कुमार साहू का था।
विदित हों कि गत 24 फ़रवरी को सतना जिले में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की उपस्थिति में कोल आदिवासी समाज का शबरी महाकुम्भ आयोजित था। जिसमें सीधी जिले से भी कोल/रावत जाति के लोगों को बसों में भरकर ले जाया गया था। वापसी में मोहनिया टनल पार करने के उपरांत एक लाईन से खड़ी 3 बसों को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मारी थी। फलतः बसे पलट गई और उनमें सवार 14 लोगों की मौत व 40 घायल हो गये थे।

Share:

Leave a Comment