enewsmp.com
Home सीधी दर्पण बढ़ने लगा मोहनिया टनल में फर्जी घायलों का आंकड़ा, अस्पताल पहुंचे आदिवासी ग्रामीण....?

बढ़ने लगा मोहनिया टनल में फर्जी घायलों का आंकड़ा, अस्पताल पहुंचे आदिवासी ग्रामीण....?

सीधी (ईन्यूज एमपी)-सीधी जिले में विगत 24 फरवरी को हुए सड़क हादसे में एक बार फिर नया मोड़ आया है 24 फरवरी को हुए हादसे में अब धीरे-धीरे घायलों का आंकड़ा बढ़ने लगा है कल जिला चिकित्सालय सीधी में कई गांवों के आदिवासी ग्रामीण इलाज कराने पहुंचे और उनके द्वारा बताया गया कि वो भी बस हादसे का शिकार है और उन्हें भी चोंटे आई हैं..? नही उन्हें चोंट नही बल्कि मामा की बशनी को खलासना चाहते हैं ।

जी हां बता दे कि 24 फरवरी को nh39 मोहनिया टनल के बाहर गृह मंत्री अमित शाह की सभा से लौट रहे आदिवासियों की 3 बसे दुर्घटना का शिकार हो गई थी ट्रक द्वारा टक्कर मारने के कारण 2 बसें पलट गई थी जिसमें 14 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी और आधा सैकड़ा से ऊपर लोग घायल हो गए थे घटना के बाद सीएम द्वारा मौके पर पहुंचकर मृतकों एवं घायलों के लिए सहायता राशि की घोषणा की गई थी हालांकि शासन द्वारा घायलों और मृतकों का आंकड़ा पंजीबद्ध कर लिया गया था और उन्हें सहायता राशि देने की प्रक्रिया भी शुरू हो गई मृतकों के परिजनों को संहायता राशि वितरित भी कर दी गई है। लेकिन 27 फरवरी को एक रोचक तथ्य सामने आया कि आसपास के गांवों से गृह मंत्री की सभा में गए कई ग्रामीण जिला चिकित्सालय पहुंचे और उनके द्वारा यह दावा किया गया कि उन्हें चोट आई है और वह बस हादसे का शिकार है जिस पर प्रशासनिक अमले द्वारा बकायदा उनकी जांच भी करवाई गई है लेकिन अभी तक इनमें से कितने लोग घायल हुए हैं इसका आंकड़ा सामने नहीं आया है। अब देखना यह है कि अस्पताल पहुंचे यह लोग वास्तव में घायल हैं या फिर सीएम की घोषणा के बाद यह अस्पताल पहुंच रहे हैं।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार भारी संख्या में लोग जिला चिकित्सालय पहुंचे थे जिनका प्रशासनिक अमले की मौजूदगी में चिकित्सकों द्वारा परीक्षण भी किया गया है जो फाल्स साबित हुआ है , लेकिन 3 दिन बाद यह आमद कहीं ना कहीं संशय का विषय है। हलाकि तहसीलदार गोपदवनास सौरभ मिश्र ने इस झूंठ के पुलिंदे पर पानी फेर दिया है ।

Share:

Leave a Comment