enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी -बरगद के पेड़ से लटकती मिली युवक की लाश, पुलिस कर रही वजह की तलाश......

सीधी -बरगद के पेड़ से लटकती मिली युवक की लाश, पुलिस कर रही वजह की तलाश......

सीधी(ईन्यूज एमपी)- जिले के अमिलिया थाना क्षेत्रांतर्गत डमक गांव में एक अनहोनी घटना घटित हो गई जहां माध्यमिक शाला डमक परिसर में बरगद के पेड़ पर 18 वर्षीय युवक शिव कुमार भुजवा पिता सोनई भुजवा निवासी ग्राम डमक थाना अमिलिया ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

जब ग्रामीणों ने युवक को फांसी पर लटकते हुए देखा तो इसकी जानकारी युवक के परिजनों को व ग्रामीणों को दी, देखते ही देखते घटनास्थल पर भीड़ जुट गई व इसकी जानकारी ग्रामीणों के ओर से अमिलिया पुलिस को दी गई।

जहां अमिलिया पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को नीचे उतरवाया व स्थल पंचनामा तैयार करते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए शव भेज दिया है। हालांकि उस 18 वर्षीय युवक ने किस वजह से फांसी लगाई इसके कारण का पता नहीं चल पाया है, फिलहाल पूरे मामले को लेकर अमिलिया पुलिस जांच कर रही है।

अमिलिया थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक पांडे ने जानकारी देते हुए बताया है कि युवक 12वीं का छात्र था एक पेपर अभी दिया था और काफी निराश था। इसके अलावा उनके माता-पिता व पड़ोसी ने जानकारी दी है कि उसके अलावा ना तो इससे बच्चे का कहीं प्रेम प्रसंग था और ना ही किसी भी प्रकार की कोई अनहोनी की पहले से आशंका थी। संभवतः पढ़ाई वह ठीक ढंग से नहीं कर पा रहा था, इसी वजह से उस बच्चे ने फांसी लगाई होंगी। फिलहाल हम सभी एंगल से जांच कर रहे हैं।

Share:

Leave a Comment