enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश SDO की कार ने बाइक को मारी टक्कर,महिलाओं समेत 3 लोग हुए घायल....

SDO की कार ने बाइक को मारी टक्कर,महिलाओं समेत 3 लोग हुए घायल....

सतना (ईन्यूज एमपी)-नागौद थाना क्षेत्र के पोड़ी में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी (पीएचई) विभाग के एसडीओ के वाहन की टक्कर लगने से बाइक सवार 2 महिलाओं समेत 3 लोग घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नागौद भेजा गया है।

हासिल जानकारी के मुताबिक पोड़ी तिराहे के पास तेज रफ्तार बोलेरो नंबर MP19 T 4898 की टक्कर लगने से बाइक सवार दो महिलाएं और बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस समय तिराहे पर तमाम लोग मौजूद थे। लिहाजा बोलेरो चालक को भगाने का मौका नहीं मिल सका और लोगों ने उसे पकड़ लिया। बाद में पुलिस के पहुंचने पर घायलों को उसी वाहन से नागौद अस्पताल सतना भेजा गया। दोनों महिलाओं को ज्यादा चोट पहुंची है।

हादसे में घायल हुए लोगों में सुधा पत्नी भरतलाल ताम्रकार 35 वर्ष, विनीता ताम्रकार पत्नी राजेंद्र ताम्रकार 50 साल और अनुज ताम्रकार 25 वर्ष सभी निवासी नागौद शामिल हैं।

बताया जाता है कि महिलाओं समेत तीनों बाइक सवार कटनी से नागौद की तरफ जा रहे थे जबकि बोलेरो महाराजपुर की ओर से सतना तरफ जा रही थी। बोलेरो ने बाइक को सामने से टक्कर मार दी, जिसके बाद तीनों घायल सड़क पर छिटक कर जा गिरे। स्थानीय लोगों ने उनकी मदद की। जिस बोलेरो ने बाइक को टक्कर मारी उस पर पीएचई के एसडीओ की नेम प्लेट लगी है। बताया जाता है कि यह गाड़ी सतना के किसी अनिल द्विवेदी की है जो पीएचई के एसडीओ गौतम के लिए किराए पर लगी है। होली की छुट्टी होने के कारण इसका ड्राइवर छेदीलाल बुनकर निवासी लोहरौरा 2 दिनों से सरकारी गाड़ी में घूमते हुए पूरे क्षेत्र में रौब झाड़ते घूम रहा था।




Share:

Leave a Comment