enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सावधान! आज से नहीं होंगे कई विभागों के काम, तहसीलदार और सचिव रहेंगे हड़ताल पर....

सावधान! आज से नहीं होंगे कई विभागों के काम, तहसीलदार और सचिव रहेंगे हड़ताल पर....

सीधी (ईन्यूज एमपी)- प्रदेश भर में सरकारी कर्मचारी इन दिनों शासन के खिलाफ मोर्चा खोलकर बैठे हैं और एक के बाद एक सामूहिक अवकाश एवं कलम बंद हड़ताल पर जा रहे हैं, जिसके कारण शासन की योजनाएं एवं आम आदमी के कार्य सफर कर रहे हैं।

जी हां बता दें कि विगत दिनों अपनी मांगों को लेकर प्रदेश भर के ग्रामीण रोजगार सहायक अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जा चुके हैं, साथ ही आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं द्वारा भी अवकाश पर जाने की घोषणा की गई थी और अब आज से प्रदेशभर के तहसीलदार नायब तहसीलदार एवं पंचायत सचिव हड़ताल पर जा रहे हैं।

जी हां बता दे कि आज 20 मार्च से तहसीलदार और नायब तहसीलदार 3 दिन के सामूहिक अवकाश पर है इस दौरान वे समस्त शासकीय ग्रुपों से लेफ्ट हो जाएंगे और अपने समस्त शासकीय वाहन जमा कर देंगे साथ ही तीन दिवस तक किसी भी प्रकार का सरकारी काम नहीं करेंगे। इसकी बड़ी वजह उनकी सरकार से नाराजगी है प्रमोशन लिस्ट नहीं आने से नाराज चल रहे हैं।

वही रोजगार सहायकों के बाद आज से समस्त पंचायत सचिव भी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जा रहे हैं, जिसके कारण सरकार की लाडली बहना योजना भी सफर करेगी अब एक ओर प्रदेश के मुखिया घोषणा पर घोषणा किए जा रहे हैं तो दूजी ओर उनके कर्मचारी ही उनके खिलाफ मोर्चा खोलकर बैठे हैं, चुनावी वर्ष में अपने अधिकारों के लिए मांग जायज है अब देखना यह है कि मामा मांग को कहां तक पूरा करते हैं और कर्मचारियों के असंतोष को कैसे ठीक करते हैं।

Share:

Leave a Comment