enewsmp.com
Home क्राइम दिन दहाड़े युवक पर चाकू से हमला, इलाज के दौरान मौत,6आरोपी गिरफ्तार....

दिन दहाड़े युवक पर चाकू से हमला, इलाज के दौरान मौत,6आरोपी गिरफ्तार....

रीवा (ईन्यूज एमपी)-रीवा जिले में दिनदहाड़े चाकू मारकर एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां जिला मुख्यालय से तकरीबन 60 किलोमीटर दूर स्थित लाल गांव चौकी के क्योटी के समीप तकरीबन आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने एक 18 वर्षीय युवक को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने इस मामले में सात में से 6 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी थी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार त्योंथर निवासी मोहित साहू उम्र 18 वर्ष क्योटी फॉल घूमने गया हुआ था जहां पर लौटते समय मौके पर पहुंचे आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने पहले रोककर उसके साथ गालीगलौज की।
इसके बाद विवाद बढ़ जाने के बाद युवक को चाकू मार द‍िया गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने घायल को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी।

दिनदहाड़े हुई युवक की हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन भी हरकत में आ गया था। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मऊगंज विवेक कुमार लाल सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच की थी। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो पूरा मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा हुआ है। कारण यह है कि जिस समय युवकों का विवाद हो रहा था तो मृतक हमलावर बदमाशों का नाम लेकर पुकार रहा था।


घायल अवस्था में जब मोहित साहू को लेकर स्वजन अस्पताल पहुंचे थे तो उस समय परीक्षण के दौरान डॉक्टरों ने मोहित को मृत घोषित कर दिया । इसके बाद नाराज परिजनों ने जमकर अस्पताल में बवाल किया। मौके पर पहुंची पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ।

पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने इस मामले में बताया कि इस मामले में सात में से 6 आरोपितों को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपितों में तीन नाबालि‍ग हैं।

Share:

Leave a Comment