enewsmp.com
Home क्राइम संदिग्ध परिस्थितियों में गेहूं के खेत में मिली युवक कि लाश, परिजनों को हत्या कि आशंका, पुलिस कर रही जांच...

संदिग्ध परिस्थितियों में गेहूं के खेत में मिली युवक कि लाश, परिजनों को हत्या कि आशंका, पुलिस कर रही जांच...

सीधी (ईन्यूज एमपी)- सीधी जिले के अमिलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत खड़बड़ा में एक 33 वर्षीय युवक की लाश गेहूं के खेत में मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मौके पर मौजूद परिजनों द्वारा हत्या कि आशंका जताई जा रही है जबकि पुलिस द्वारा हर पहलू पर जांच कि जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीधी जिले के अमिलिया थाना अंतर्गत घोघरा पंचायत एवं खड़बड़ा पंचायत से लगे हुए ग्राम टिमसी में 33 वर्षीय युवक का शव गेहूं के खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में ग्रामीणों द्वारा सुबह देखा गया जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वही आनन-फानन में ग्रामीणों के द्वारा अमिलिया पुलिस को सूचना दी गई जहां जानकारी पाकर अमिलिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है।

परिजनों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक अमरीश उर्फ डाक्टर द्विवेदी पिता हीरालाल द्विवेदी उम्र 33 वर्ष निवासी ग्राम खड़बड़ा गुरुवार की सुबह अपने खेत ग्राम टिमसी के लिए घर से निकला था, लेकिन रात तक घर नहीं लौटा। परिजनों के द्वारा सभी जगह पतासाजी की गई लेकिन कहीं पता नहीं चला और सुबह ग्रामीणों द्वारा खेत में लाश देखी गई। 


पुलिस के बताए अनुसार ग्रामीण इंद्रलाल विश्वकर्मा ने सुबह देखा की अमरीश मृत अवस्था में गेंहू के खेत में पड़ा हुआ हैं जहां उसके द्वारा इस बात कि सूचना ग्रामीणों और मृतक के परिजनों को दी गई ।

मृतक के शरीर में चोट के निशान पाए गए हैं जहां उनके पेट का भाग छिला हुआ है तथा सिर में भी जख्म है नाक से भारी मात्रा में खून बहा हुआ है तथा दोनों पैर में भी चोट के निशान है।

पूरे मामले में मृतक के बड़े भाई अवधबिहारी द्विवेदी ने जानकारी देते हुए बताया है कि जिस तरह से हमारे भाई की गेहूं के खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि उनकी हत्या की गई है फिलहाल उनकी किसी से किसी भी प्रकार की कोई दुश्मनी नहीं थी ना ही किसी जमीनी विवाद था।

इस घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी अमिलिया अशोक पांडेय घटनास्थल पर अपने दल बल के साथ पहुंच गए हैं तथा अमिलिया पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।

Share:

Leave a Comment