enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश बंद कमरे में मिला प्रेमी जोड़े का शव, प्रेमिका को लगी गोली, फांसी पर मिला प्रेमी......

बंद कमरे में मिला प्रेमी जोड़े का शव, प्रेमिका को लगी गोली, फांसी पर मिला प्रेमी......

सतना (ईन्यूज एमपी)- सतना में बंद कमरे में एक प्रेमी जोड़े का शव बरामद हुआ है और पुलिस द्वारा दरवाजा तोड़कर दोनों के शवों को बरामद किया है साथ ही मौके पर सुसाइड नोट बरामद हुआ है।
बता दें कि मध्यप्रदेश के सतना में प्रेमी जोड़े के शव एक कमरे में मिले। सुसाइड से पहले युवक (24) ने अपने बड़े भाई को कॉल कर खुदकुशी करने की जानकारी दी थी। युवती (23) की मौत गोली लगने से हुई है, जबकि पास ही प्रेमी का शव फंदे पर लटका मिला। कमरे में देसी कट्टा और डायरी में लिखा सुसाइड नोट मिला है। इसमें लिखा है कि हमें जलाया न जाए, बल्कि मेडिकल कॉलेज में रिसर्च के लिए दे दिया जाए।


मामला कोलगांव थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ नगर में शुक्रवार शाम का है। युवती के गले के नीचे गोली लगने का निशान है। वह बेड पर पड़ी थी, जबकि युवक का शव उसी कमरे में फंदे पर मिला। उसके पैरों के पास कट्टा भी पड़ा था। दोनों आपस में रिश्तेदार थे। युवती की बड़ी बहन की शादी युवक के सबसे बड़े भाई से हुई थी। ये दोनों भी शादी करना चाहते थे, लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा था। इसके चलते उन्होंने ये कदम उठा लिया।

युवक चार भाइयों में चौथे नंबर का था। सबसे बड़े भाई की शादी पांच साल पहले हुई थी, तभी से बड़े भाई की साली से युवक का अफेयर चल रहा था। दूसरे नंबर का भाई भीम की शादी फरवरी में थी, जिसमें वह शामिल होने के लिए घर आया था। युवक-युवती भी शादी करना चाहते थे, लेकिन परिवार का कहना था कि पहले तीसरे नंबर के भाई की शादी करेंगे।

युवक हिमाचल प्रदेश में प्राइवेट जॉब करता था। सुसाइड नोट में उसने किसी गोलू और भाभी की जिद का जिक्र किया है। वहीं युवती बीएससी नर्सिंग की पढ़ाई कर चुकी थी। वह बोनांजा कॉलेज से बीएड कर रही थी। वह सिद्धार्थ नगर में स्वास्थ्य विभाग की मीडिया अधिकारी के घर पर किराए पर कमरा लेकर रहती थी। पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर मामला जांच में लिया है।

Share:

Leave a Comment