enewsmp.com
Home सीधी दर्पण CM शिवराज की व्यस्तताएं,आज कहां क्या करेंगें सीधी के सांसद विधायक और प्रशासन ...

CM शिवराज की व्यस्तताएं,आज कहां क्या करेंगें सीधी के सांसद विधायक और प्रशासन ...

सीधी ( ईन्यूज एमपी)- प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज दिन भर भोपाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के कार्यक्रमों में व्यस्त रहेंगे। नवीन भाजपा कार्यालय के भूमि पूजन में शामिल होंगे। मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में कांन्फ्रेंस में शामिल होंगे साथ ही शाम को प्रदेश भाजपा कार्यालय से प्रभात झा के निवास पर जाएंगे।

बात करें सीधी की सियासत की तो राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह आज स्थानीय कार्यक्रमों में व्यस्त रहेंगे। लोकसभा सांसद रीती पाठक स्थानीय कार्यक्रम। वंही सीधी विधायक पंडित केदारनाथ शुक्ल अपने निवास पर जनता दरबार में आमजनो से भेंटवार्ता करेंगे और दोपहर का कार्यक्रम फिलहाल आरक्षित रहेगा । धौहनी विधायक कुंवर सिंह टेकाम का कार्यक्रम आज आरक्षित। जबकि पूर्व मंत्री एवं सिहावल विधायक कमलेश्वर पटेल गांधी चौक पर आयोजित कांग्रेस पार्टी के सत्याग्रह में शामिल होंगे। चुरहट विधायक शरदेंदु तिवारी आज पूरे दिन पार्टी गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे।

प्रशासनिक अमले कि बात करे तो कलेक्टर साकेत मालवीय प्रशासनिक गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे । पुलिस अधीक्षक मुकेश श्रीवास्तव का कार्यक्रमआरक्षित है फिर भी आमजनों से संवाद जारी रहेगा ।सीईओ जिला पंचायत राहुल नामदेव धोटे रविवार अवकाश पर रहेंगें ।

Share:

Leave a Comment