enewsmp.com
Home मध्य प्रदेश एमपी में पलटने से बची अतीक अहमद को ले जा रही वैन, सामने से टकराई गाय मौके पर मौत....

एमपी में पलटने से बची अतीक अहमद को ले जा रही वैन, सामने से टकराई गाय मौके पर मौत....

शिवपुरी(ईन्यूज एमपी)-यूपी पुलिस की एक टीम रविवार शाम को अतीक अहमद को गुजरात के अहमदाबाद स्थित साबरमती केंद्रीय जेल से लेकर प्रयागराज के लिए रवाना हुई। सोमवार को सुबह करीब 6.30 बजे खरई चेकपोस्ट से अतीक के काफिले ने शिवपुरी में प्रवेश किया। मध्य प्रदेश की सीमा में प्रवेश करने के 3–4 किमी बाद ही काफिला तेंदुआ थाने के पास कुछ मिनिट के लिए रुका। अतीक अहमद यहां वैन से निकलकर पेशाब करने के लिए गया था। वैन से उतरते वक्त जब मीडिया ने उससे सवाल किया कि उन्हें किसी तरह का डर लग रहा है क्या तो पहले तो अतीक खामोश रहा, लेकिन बार बार पूछने पर उसने कहा कि 'काय का डर’। चंद मिनिट बाद काफिले झांसी के लिए रवाना हो गया। फोरलेन से पड़ोरा, सुरवाया, अमोला, दिनारा होते हुए सिकंदरा के आगे से यह झांसी में प्रवेश किया। वहां से उसे प्रयागराज ले जाया जाएगा।

जब काफिला खरई चेकपोस्ट के थोड़ा आगे निकला तो एक गाय पुलिस वैन से टकरा गई। बताया जा रहा है कि इसी वैन में अतीक अहमद सवार था। वैन से टकराकर गाय कुछ दूर उछलकर गिरी जिसके कारण पूरे वाहनों के काफिले को रोक दिया गया। हालांकि यहां वाहन चंद सेकेंड के लिए ही रुके। वैन से टकराने वाली गाय की मौत हो गई।

अतीक अहमद को ले जा रही पुलिस टीम के साथ दो वैन चल रही थीं। कभी अतीक की वैन आगे रहती तो कभी पीछे जिससे यह अनुमान लगाना मुश्किल था की वह किस वैन में है। काफिले में करीब 50 गाड़िया चल रही थी जिसमें पुलिस के साथ मीडिया के वाहन भी थे। काफिले में अतीक के रिश्तेदार भी शामिल थे।

Share:

Leave a Comment