enewsmp.com
Home क्राइम जमीनी विवाद में चले धनुष बाण, 4 वर्षीय मासूम कि चली गई जान.....

जमीनी विवाद में चले धनुष बाण, 4 वर्षीय मासूम कि चली गई जान.....

सिंगरौली (ईन्यूज एमपी)- सिंगरौली जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां जमीनी विवाद में धनुष बाण चल गए जिसमें 4 साल की बच्ची कि जान चली गई है। बच्ची पर उसी के चाचा ने धनुष-बाण से हमला कर दिया। इस हमले में तीर बच्ची के सिर में जाकर लगा, जिससे उसकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

सिंगरौली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के हर्रहवा गांव में सोमवार की देर रात पुराने घरेलू विवाद को लेकर रामेश्वर बैगा और उसके भाई रामानुज बैगा के बीच विवाद शुरू हुआ। विवाद देखते ही देखते इतना उग्र हो गया कि रामानुज बैगा ने अपने भाई रामेश्वर बैगा पर धनुष से तीर चला दिया। तीर रामेश्वर बैगा के पास खड़ी उसकी चार साल की मासूम बेटी संजू के सिर में जा लगा। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी रामानुज बैगा मौके से फरार हो गया। घटना के बाद गांव में सनसनी का माहौल है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। कोतवाली थाना प्रभारी अरुण पाण्डेय ने बताया कि बैगा समुदाय के परिवार में दो भाइयों के मामूली विवाद में एक भाई ने अपने ही भाई पर धनुष बाण से प्रहार करने के लिए निशाना साधा था. लेकिन निशाना उसके चार साल की भतीजी पर लग गया। आरोपी की तलाश की जा रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस ने बताया कि जमीन के हिस्से-बंटवारे को लेकर रामानुज बैगा और उसके भाई रामेश्वर बैगा के बीच विवाद चल रहा था। सोमवार की रात दोनों भाइयों में इसे लेकर फिर विवाद हुआ, जिससे बच्ची की मौत हो गई।

Share:

Leave a Comment