enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश कुएं में तैरती मिली 3 दिन से लापता युवक युवती की लाश, आपस में बधे हुए हाथ.....

कुएं में तैरती मिली 3 दिन से लापता युवक युवती की लाश, आपस में बधे हुए हाथ.....

बैढ़न (ईन्यूज एमपी)-सिंगरौली जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती और एक युवक की लाश कुएं में मिली। दोनों तीन दिन से लापता थे। कुएं में दो लाशें मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। शवों को कुएं से निकलवाकर पीएम के लिए भेजा।

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक-युवती के हाथ एक कपड़े से बंधे थे। दोनों की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेज प्रकरण को जांच में लिया है।

कोतवाली पुलिस के अनुसार गनियारी निवासी पायल केवट (20) घर से 20 अप्रैल को गायब हो गई थी। परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन सुराग नहीं लगने पर कोतवाली थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। मामला दर्ज कर पुलिस युवती की तलाश में जुटी थी, रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि लापता युवती के घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर स्थित एक कुएं में युवक-युवती के शव पड़े हैं। युवती की पहचान पायल केवट के रूप में की गई। जांच के दौरान पता चला कि युवक भी गनियारी गांव का रहने वाला संस्कार जायसवाल (22) है।

संस्कार जायसवाल जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर के सामने ठेला लगाता था। संस्कार भी 20 अप्रैल से लापता था। युवती हॉस्पिटल में सफाई का काम करती थी। दोनों के परिजनों के बयान दर्ज कर पुलिस ने शवों को पीएम के लिए जिला अस्पताल के मर्चुरी के लिए रवाना किया। कोतवाली थाना प्रभारी अरुण पाण्डेय ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। मृतकों के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं हैं, इससे प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम-प्रसंग का नजर आ रहा है। मर्ग कायम कर दोनों की मौत के कारणों का पता लगाने जांच की जा रही है।

Share:

Leave a Comment