enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी -संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस....

सीधी -संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस....

सीधी(ईन्यूज एमपी)- जिले की रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है जहां परिजनों द्वारा युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है पूरे मामले में पुलिस द्वारा विवेचना की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम करियाझर का रहने वाला राजेश साकेत पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने अपने ससुराल ग्राम झाला गया हुआ था, जहां अपने दोस्तों के बुलाने पर रामपुर नैकिन बाजार गया हुआ था लेकिन वह वापस लौट कर नहीं आया। उस की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। जिसकी वजह से परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं।

मृतक के परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया है कि मेरा बेटा अपने ससुराल ग्राम झाला में था। तभी कल सोमवार की रात करीब 9 बजे कुछ लोग उसे अपने साथ ले गए। जिसके बाद 2 बजे रात यह सभी लोग रामपुर नैकिन अस्पताल में उसे छोड़कर भाग गए, जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक के साथ गए सभी लोगों का कहना है कि आपके बेटे का एक्सीडेंट हो गया है, लेकिन मेरे बेटे का एक्सीडेंट नहीं हुआ है। बल्कि इन्होंने उसके साथ मारपीट की है और उसे मौत के घाट उतार दिया है। सात ही हत्या के बाद रामपुर नैकिन अस्पताल में लाकर छोड़ दिया हैं।

पूरे मामले को लेकर रामपुर नैकिन थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए रामपुर नैकिन पीएम करवाने के लिए भिजवा दिया है।

Share:

Leave a Comment