enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश फंदे पर लटकती मिली युवक कि लाश,पुलिस अधीक्षक ने किया स्थल का निरीक्षण.....

फंदे पर लटकती मिली युवक कि लाश,पुलिस अधीक्षक ने किया स्थल का निरीक्षण.....

अनूपपुर (ईन्यूज एमपी)-कोतवाली थाना अंतर्गत रेलवे कॉलोनी में पीडब्ल्यूआई के गैंगस्टोर में मंगलवार की सुबह एक 38 से 42 वर्ष की उम्र के अज्ञात व्यक्ति का शव पेड़ में फांसी लगाकर मृत स्थिति में मिला। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अनूपपुर जितेंद्र सिंह पवांर स्वयं पुलिस दल व आरपीएफ पुलिस के साथ घटना स्थल में पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किए।


घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह जूनियर इंजीनियर रेल पथ के पद पर पदस्थ केदारनाथ पिता गेंद लाल साहू ने कोतवाली थाना में फांसी लगाने की सूचना दी। उन्होंने बताया की एक अज्ञात व्यक्ति पुरुष जो लगभग 38 से 42 वर्ष के मध्य का है। फांसी लगी स्थिति में व्यक्ति टंगा हुआ है।

सूचना पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति की मृत्यु पर मर्ग कायम कर घटनास्थल पर पहुंचे। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक अनूपपुर जितेंद्र सिंह पवांर स्वयं घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण करते हुए अज्ञात व्यक्ति की मौत के कारणों का पता लगाने का प्रयास किए।

इस दौरान व्यक्ति की कुछ जानकारी मिल सकी लेकिन वह स्पष्ट नहीं हो सका। पुलिस ने व्यक्ति के शव का पंचनामा कर पीएम.हेतु जिला चिकित्सालय अनूपपुर भेजकर जांच प्रारंभ की है और उक्त व्यक्ति और परिजनों के बारे में पुलिस पता लगाने में जुटी हुई है।

Share:

Leave a Comment