enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश शहडोल में जामुन खरीदते दिखे सीएम शिवराज, सड़क पर खेलते बच्चों को लगाया गले....

शहडोल में जामुन खरीदते दिखे सीएम शिवराज, सड़क पर खेलते बच्चों को लगाया गले....

शहडोल(ईन्यूज एमपी)- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। भोपाल और शहडोल के कार्यक्रम में पीएम शामिल होंगे। शहडोल में लालपुर हवाई अड्डा के पास पीएम मोदी का कार्यक्रम होगा। इस दौरान पीएम मोदी आदिवासी के घर पारंपरिक भोजन का भी लुफ्त भी उठाएंगे। इसे लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं। इन्हीं तैयारियों का निरीक्षण करने 25 जून रविवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान शहडोल पहुंचे और तैयारियों का जायजा लिया।

तैयारियों का जायजा लेने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान पकरिया गांव में आम के बगिया का भी निरीक्षण किया। यहां पीएम मोदी जनजातीय समुदाय के लोगों के साथ देशी परंपरा में भोजन करेंगे। इस दौरान सीएम शिवराज का अनोखा अंदाज दिखा। सड़क किनारे जामुन बेच रही महिला को देख सीएम खुद को रोक नहीं रोक पाए। पैदल सड़क पार कर जामुन बेच रही बुजुर्ग के पास पहुंचे और पूछा- अम्मा जामुन कैसे दिए। सीएम ने इस दौरान जामुन भी चखे और उनका हाल चाल भी जाना। इस दौरान जितनी खुशी और प्रसन्नता अम्मा के चेहरे पर झलक रही थी, उतना ही खुश सीएम भी दिखे। सीएम ने बच्चों से भी मिले और उन्हें गले लगाकर दुलारा।

इतना ही नहीं पखरिया गांव में सड़क पर मजदूरी कर रहे मजदूरों से भी सीएम चौहान ने मुलाकात की। सीएम को अपने बीच पाकर मजदूरों के चेहरों पर खुशी और आनन्द का ठिकाना न रहा। मजदूर भाइयों और बहनों से चर्चा कर सीएम ने उनका भी हाल चाल जाना और संवाद कर लाड़ली बहना योजना के बारे में जानकारी ली। मजदूरों के साथ मुख्यमंत्री ने फोटो भी खिंचवाए।


Share:

Leave a Comment