enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश मानसून से बदला मौसम बदल सकता है पीएम का कार्यक्रम, शहडोल में रात्रि विश्राम कि एहतियाती तैयारी....

मानसून से बदला मौसम बदल सकता है पीएम का कार्यक्रम, शहडोल में रात्रि विश्राम कि एहतियाती तैयारी....

भोपाल (ईन्यूज एमपी)-मानसून के एक्टिव होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में बदलाव की सभी संभावनाओं पर शासन-प्रशासन अपनी तैयारी कर रहा है। भोपाल एयरपोर्ट पहुंचने के बाद यदि मौसम खराब हुआ तो मोदी का कारकेड सड़क मार्ग से आर केएमपी स्टेशन पहुंचेगा। यदि स्थितियां ठीक रहीं तो एयरपोर्ट से हेलिकॉप्टर के जरिए मोदी बरकतउल्लाह विवि पहुंचेंगे। यहां से कारकेड आर केएमपी स्टेशन जाएगा।


शहडोल में भी मानसून के मद्देनजर मोदी के रात रुकने की तैयारी की गई है। शहडोल कमिश्नर राजीव शर्मा के मुताबिक पीएम के रात रुकने की संभावनाओं के मद्देनजर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को लालपुर स्थित निजी कंपनी का गेस्ट हाउस देखा।

इस बीच भोपाल में रोड-शो के लिए गुजरात से वाहन भोपाल पहुंच गया। इसमें मोदी करीब 350 मीटर का रोड-शो करेंगे। इसकी तैयारियों के लिए पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री हितानंद के साथ बैठक की। मोदी 27 जून को भोपाल आएंगे।

रोड-शो को देखते हुए मोदी का कारकेड आर केएमपी स्टेशन से भाजपा दफ्तर, परिणामी मंदिर, तुलसी टॉवर, लिंक रोड नंबर एक, नानके पेट्रोल पंप, न्यू मार्केट, रोशनपुरा चौराहा होते हुए राजभवन पहुंचेगा। यहां से मोदी रोड-शो के लिए गुजरात से आए वाहन पर चढ़ेंगे।

उधर, एसपीजी, पुलिस और प्रशासन ने रविवार को अपनी तैयारी परखी। दिनभर कारकेड रिहर्सल करते रहे। प्रस्तावित दौरे में पीएम मोदी को एयरपोर्ट से सेना के हेलिकॉप्टर द्वारा बीयू हैलीपैड पहुंचना है। यदि मौसम खराब रहा तो मोदी का कारकेड एयरपोर्ट से रानी कमलापति रेलवे स्टेशन के लिए रवाना होगा।

सोमवार को कारकेड की रियल टाइम फाइनल रिहर्सल है। दो दिन से एनएसजी की टीम के साथ सेना के हेलिकॉप्टर से हैलिपैड पर उतरने और उड़ान भरने की रिहर्सल कर रहे हैं। इस दौरान विंड प्रेशर और फोरकास्ट का भी ध्यान रखा गया।

Share:

Leave a Comment