enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश देर रात भयानक सड़क हादसा, महिला के ऊपर से गुजर गया ट्रक, क्षत-विक्षत हुआ शव...

देर रात भयानक सड़क हादसा, महिला के ऊपर से गुजर गया ट्रक, क्षत-विक्षत हुआ शव...

रीवा (ईन्यूज एमपी)- देर रात रीवा जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत ढेकहा से छोटी पुल के बीच वीभत्स सड़क हादसा हुआ है। इस दुर्घटना में एक महिला की मौके पर मौत हो गई है। जबकि दो लोग घायल है। ट्रक के रौंदने से छत-विछत हुए शव को देख राहगीरों का आक्रोश फूट पड़ा। विरोध स्वरूप आधा सैकड़ा लोगों ने चक्काजाम कर दिया। बड़े हादसे की सूचना के बाद आधा दर्जन थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने जाम हटाने के लिए समझाइश दी है ।

दुर्घटना के बाद पुलिसिया भीड़ को देख शहरवासी भड़क गए। आरोप लगाया कि जिला प्रशासन की लापरवाही से आए दिन हादसे हो रहे है। पूरा अमला बाईपास में वसूली करता है। ऐसे में भारी वाहन नो एंट्री के बाद भी चोरहटा से रतहरा शहर के अंदर से आते व जाते है। इसलिए तत्काल दोषी ट्रक चालक को पकड़े। नहीं हम लोग सड़क के शव नहीं उठने देंगे।

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की रात 11 बजे बाइक में सवार तीन लोग ढेकहा से जयस्तंभ जा रहे थे। तभी पीछे से आए ट्रक ने बाइक काे टक्कर मार दी। जिससे शीला जायसवाल निवासी करहिया ठोकर के बाद उछलकर पहिया के नीचे आ गई। ऐसे में उसका शरीर छत-विछत हो गया। रोंगटे खड़े कर देने वाले हादसे में महिला का सिर और पैर बचा है। बाकी बीच का हिस्सा लापता हो गया है।

Share:

Leave a Comment