enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश विद्युत कर्मी के घर डाका, नगदी समेत 5 लाख के सोने चांदी के आभूषण लूट गई चड्डी गैंग....

विद्युत कर्मी के घर डाका, नगदी समेत 5 लाख के सोने चांदी के आभूषण लूट गई चड्डी गैंग....

शहडोल(ईन्यूज एमपी)- शहर कोतवाली क्षेत्र के कोयलारी में सोमवार की देर रात बिजली विभाग के कर्मचारी के घर नकाबपोश चड्डी बनियान गिरोह ने डकैती डाली। आठ सदस्यीय गिरोह लोहे की राड व व अन्य हथियार लेकर रात में लगभग 1.30 बजे घर में घुसा। करीब पांच लाख के सोने चांदी के आभूषण ले गए।

घर के अंदर मौजूद राजेश सेन की पत्नी पूनम और उसके दो बच्चों बेटा बेटी को कोई नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोश कर दिया। इसके पहले 17 वर्षीय बेटे ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी किए। बेटी और पत्नी को भी डराया धमकाया। जब तीनों बेहोश हो गए तो घर के अंदर फीस के लिए रखे 35 हजार नकद और सोने चांदी के गहने निकाल कर ले गए।

रजनीश कुमार सेन के मुताबिक लगभग 5 लाख की डकैती की हुई है। रजनीश कुमार की पत्‍नी बीमार रहती हैं। वह बिजली विभाग में लाइन परिचालक के पद पर पदस्थ हैं। सोमवार को पत्‍नी की जांच-रिपोर्ट के लिए जबलपुर गया था। रात में उसे लगभग 2.45 उसके पड़ोसियों ने सूचना दी कि उसके घर में डकैती हो गई है।

कोतवाली पुलिस को सूचना दे दी गई है और हंड्रेड डायल के पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने रजनीश सेन को या उसके घर के किसी सदस्य को कोतवाली बुलाया है ताकि रिपोर्ट दर्ज की जा सके अभी तक रिपोर्ट दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू नहीं की गई है। इस घटना का एक वीडियो भी सीसीटीवी में यह सभी डकैत गिरोह के सदस्य लोहे की राड, हथियार लेकर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

कोतवाली पुलिस का कहना है कि अभी सूचना मिली है रिपोर्ट दर्ज होने के बाद ही बताया जा सकता है कि कितने की डकैती हुई है। इस घटना से रजनीश का परिवार काफी डरा हुआ है। डकैती डालने आए सभी सदस्य बनियान और चड्डी एवं तौलिए में थे और मुंह पर नकाब बांधकर हाथ में लोहे की राड व अन्य लोहे के हथियार रखे हुए थे।

Share:

Leave a Comment