enewsmp.com
Home क्राइम शराब खोरी में गई निगरानी सुदा बदमाश की जान, पुलिस ने किया हत्या का खुलासा....

शराब खोरी में गई निगरानी सुदा बदमाश की जान, पुलिस ने किया हत्या का खुलासा....

सतना (ईन्यूज एमपी)-शहर से नजदीक गांव सोहावल में हुई निगरानी शुदा बदमाश की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए सतना पुलिस ने आरोपी को कुछ ही घंटों के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी तक सफेद गमछे के जरिए पहुंची।


सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ग्राम सोहावल में निगरानी शुदा बदमाश बाबूलाल केवट उर्फ लुल्लू पिता रामचरण केवट (35) की हत्या के मामले में पुलिस ने राजेंद्र मल्लाह उर्फ लल्लू पिता हेमराज मल्लाह 20 साल निवासी सतधार सोहावल को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर वारदात में उपयोग की गई कुल्हाड़ी और खून से सने कपड़े भी बरामद किए गए हैं। कुल्हाड़ी और कपड़ों को आरोपी ने वारदात के बाद एक नदी के पास छिपा दिया था।

सिविल लाइन थाना प्रभारी रुपेंद्र राजपूत ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने जुर्म कबूल करते हुए बताया कि मृतक झगड़ालू था। शराब के नशे में वह आए दिन विवाद करता था। कई बार मृतक उसके साथ झगड़ा कर चुका था। शुक्रवार की रात आरोपी हमेशा की तरह शराब के नशे में था और अकेला था। इसी बीच मौका पाकर कुल्हाड़ी से वार कर आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने कुल्हाड़ी और अपने कपड़े नदी के पास छिपा दिए।

बता दें कि शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात पन्ना रोड पर स्थित डीएनडी रिसोर्ट के आगे से सोहावल के तरहटी मोहल्ले की तरफ जाने वाले रास्ते पर शहीद बाबा कब्रस्तान के पास बाबुलाल उर्फ लुल्लू केवट का शव पड़ा पाया गया था। शव से लगभग 20 मीटर दूर खून लगा एक सफेद गमछा पड़ा था, जिसके जरिए पुलिस वारदात के चंद घंटों के अंदर ही आरोपी तक पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Share:

Leave a Comment