enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश रीवा पहुंचे नरेंद्र तोमर ने भरा कार्यकर्ताओं में जोश,मंच पर बैठे लोग नहीं कर्यकर्ता जिताते है चुनाव....

रीवा पहुंचे नरेंद्र तोमर ने भरा कार्यकर्ताओं में जोश,मंच पर बैठे लोग नहीं कर्यकर्ता जिताते है चुनाव....

रीवा (ईन्यूज एमपी)-केंद्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर एक दिवसीय प्रवास पर आज सोमवार को रीवा पहुंचे, उनके द्वारा कार्यकर्ताओं को एकता और संगठन का पाठ पढ़ाया गया उन्होंने बताया कि संगठन की काई नीचे से ऊपर की ओर शुरू होती है। उन्होंने एनसीसी मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि मंच पर बैठे नेता चुनाव नहीं जिताते, भाजपा कार्यकर्ताओं के दम पर जीतती है। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि कार्यकर्ता एक ऐसा पद हैं जिससे हमें कोई बाहर नहीं कर सकता बिना किसी लाभ के पद पर आए जो पार्टी के लिए हमेशा तत्पर रहता है वही सच्चा कार्य करता है और संगठन पार्टी उसी के बल पर चल रही है आगे उन्होंने खुद के अतीत को मंच से साझा करते हुए कहा कि हम भी एक आम कार्यकर्ता, पार्षद, मंडल अध्यक्ष के रास्ते राजनीति में सक्रिय हुए है और आज यहां तक पहुंचे हैं


कुल मिलाकर भाजपा एक कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। यहां नेता बड़ा नहीं होता। बल्कि कार्यकर्ता बड़ा होता है। जो गांव से लेकर शहर, राज्य व देश का प्रतिनिधित्व करता है। सम्मेलन में सांसद जनार्दन मिश्रा, पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक राजेन्द्र शुक्ल, भाजपा जिला अध्यक्ष अजय सिंह आदि नेता उपस्थित रहे।

केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर आज विंध्य के प्रवास पर है उनके द्वारा रीवा में आज वृहद कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया गया और कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा गया कि एकजुट होकर 23 के चुनाव को ध्यान में रखकर काम करना है।
मीडिया से मुखातिब होते हुए संकेत दिए हैं कि आगामी चुनाव गुजरात पैटर्न में न होकर पुराने पैटर्न में ही होंगे उन्होंने अपने वक्तव्य में विंध्य के कई नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए उनपर जमकर प्रहार किया।

Share:

Leave a Comment