enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश कल चित्रकूट आएंगे सीएम शिवराज,संघ के नेता मदनदास देवी को देंगे श्रद्धांजलि......

कल चित्रकूट आएंगे सीएम शिवराज,संघ के नेता मदनदास देवी को देंगे श्रद्धांजलि......

सतना (ईन्यूज एमपी)-प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 4 अगस्त को चित्रकूट आएंगे। वे यहां दीन दयाल शोध संस्थान में आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 4 अगस्त शुक्रवार को हेलीकॉप्टर से दोपहर 3 बजकर 25 मिनट पर चित्रकूट आएंगे। डीआरआई के हेलीपैड से वे दीन दयाल शोध संस्थान के विवेकानंद सभागार में आयोजित श्रद्धांजलि सभा मे शामिल होने जाएंगे।

सीएम शिवराज डीआरआई के दिवंगत संरक्षक मदनदास देवी के अस्थि कलश पर श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे। लगभग 1 घंटे तक चित्रकूट में रुकने के बाद वे शाम 4 बजकर 35 मिनट पर खजुराहो के लिए प्रस्थान करेंगे।

मुख्यमंत्री के चित्रकूट आगमन को लेकर प्रशासन ने तैयारियां कर ली हैं। हालांकि संघ के नेता रहे स्व मदनदास देवी के अस्थि कलश के दर्शन और श्रद्धा सुमन अर्पण के अतिरिक्त सीएम का कोई और कार्यक्रम नहीं है। वे दमोह से आएंगे और चित्रकूट से खजुराहो रवाना हो जाएंगे। फिर भी प्रशासन ने कामतानाथ मंदिर में दर्शन- पूजन का बंदोबस्त भी कर रखा है।

बताया जाता है कि संघ नेता मदनदास देवी का चित्रकूट से बड़ा लगाव था। वे डीआरआई के संरक्षक भी थे। इसलिए उनका अस्थि कलश प्रयागराज में विसर्जन के पूर्व चित्रकूट लाया जा रहा है जहां सीएम समेत भाजपा के तमाम नेता उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचेंगे।

Share:

Leave a Comment