enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश विंध्य में फिर चली गोली, भाजपा विधायक के पुत्र ने आदिवासी को मारी गोली,जारी है इलाज...

विंध्य में फिर चली गोली, भाजपा विधायक के पुत्र ने आदिवासी को मारी गोली,जारी है इलाज...

सिंगरौली (ईन्यूज एमपी)- सिंगरौली जिले में बीजेपी विधायक रामलल्लू वैश्य के बेटे विवेकानंद वैश्य ने एक आदिवासी युवक को गोली मार दी। इस हमले में युवक गंभीर रुप से घायल हो गया है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आदिवासी युवक की शिकायत पर मोरवा थाने की पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। दरअसल, जिले के मोरवा इलाके में गुरुवार की शाम करीब 6 बजे विधायक के बेटे ने एक आदिवासी युवक सूर्य प्रकाश खैरवार पर गोली चला दी।हालांकि गोली युवक के हाथ में लगी है।

विधायक के बेटे का किसी से विवाद हुआ था. सूर्य प्रकाश खैरवार अपने एक साथी के साथ बीच बचाव करने पहुंचे थे. इसी बीच कहासुनी के दौरान विवेकानंद ने अपनी पिस्टल से सूर्य प्रकाश पर फायर कर दिया. इसमें सूर्य प्रकाश के एक हाथ में गोली लग गई. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे गए. इसके बाद घायल युवक को नेहरू अस्पताल जयंत में भर्ती कराया गया. वहीं गुरुवार देर रात पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की।

इस मामले में सिंगरौली एसडीओपी राजीव पाठक का कहना है कि हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं कांगेस के जिला अध्यक्ष अरविंद सिंह चन्देल ने आरोप लगया कि 10 साल में विवेकानंद वैश्य कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. बीजेपी नेता का बेटा होने की वजह से उस पर कोई कार्रवाई नहीं होती है. गुरुवार को भी काफी समय बाद एफआईआर दर्ज की गई. वहीं घायल सूर्य प्रकाश खैरवार ने बताया कि वो किराने का सामान लेने के लिए अपने रिश्तेदार के साथ बाइक से बाजार जा रहा थे.


उन्होंने बताया कि इस दौरान उनके साथ लालचन्द खैरवार और कैरू खेरवार भी थे. रास्ते में बूढ़ी माई मंदिर के पास उनके भाई आदित्य खेरवार और राहुल से दीपक पनिका वाद-विवाद कर रहा था. यह देखकर उन्होंने बाइक रुकवाई और बीच-बचाव करने लगे. इसी दौरान वहां खड़ी कार में बैठे रामलल्लू वैश्य के बेटे विवेकानंद वैश्य ने उन पर पर गोली चला दी. गोली उनके हाथ में कोहनी के नीचे लगी. इसके बाद उन्होंने पूछा की बंदूक क्यों छुपा रहे हो, तब विवेक अपनी कार स्टार्ट करके चलने लगा. वहीं उनके साथी लालचन्द्र उन्हें अस्पताल लेकर गए.

Share:

Leave a Comment