enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश 14घंटे बाद मिला मकैनिक का शव, बरसाती नाले में बहने से हुई मौत.....

14घंटे बाद मिला मकैनिक का शव, बरसाती नाले में बहने से हुई मौत.....

रीवा (ईन्यूज एमपी)-रीवा शहर के अमहिया थाना अंतर्गत गुढ चौराहे के नजदीक नाले में बहे युवक के शव को 14 घंटे बाद बरामद कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि गुरुवार की शाम 5 बजे युवक दुकान में कार्य कर रहा था। तभी तेज बारिश का पानी नाले की ओर बढ़ा। साथ थी युवक को बहाकर ले गया। सूचना के बाद अमहिया पुलिस पहुंची है। जिसने नगर निगम की टीम के साथ मिलकर नाले की सर्चिंग कराई।

जब कहीं नहीं पता चला तो SDRF के जवानों को बुलाया गया। देर रात तक रेस्क्यू आपेरशन चलता रहा। फिर भी सफलता नहीं मिली। ऐसे में दूसरे दिन शुक्रवार की सुबह साढ़े सात बजे 500 मीटर दूर लाश तैरती मिली है। जिसको एसडीआरएफ ने खींचकर बाहर निकाला है। पीएम पंचनामा के बाद लाश परिजनों को सौंप दी गई है। अमहिया पुलिस ने मर्ग कायम कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

अमहिया थाना प्रभारी अरविंद सिंह राठौर ने बताया कि राजू हुसैन चिकान टोला का रहने वाला है। वह रोहन ऑटो पार्ट्स में कार्य करता था। 3 अगस्त की शाम संदिग्ध कारणों से नाला में बह गया। आशंका है कि मृतक को मिर्गी आती थी। ऐसे में वह नाले में गिरकर बह गया। दूसरे दिन SDRF ने लाश को बरामद कर लिया है। मृतक का पीएम कराया गया है। रिपोर्ट आने के बाद असली वजह सामने आएगी।

Share:

Leave a Comment