enewsmp.com
Home क्राइम बीती रात शहर में चाकू बाजी, एक युवक की मौत एक घायल,देर रात तक चलता रहा हंगामा....

बीती रात शहर में चाकू बाजी, एक युवक की मौत एक घायल,देर रात तक चलता रहा हंगामा....

रीवा (ईन्यूज एमपी)-रीवा शहर के सिविल लाइन थाना के बांसघाट मोहल्ले में चाकू मारकर एक युवक की देर रात हत्या कर दी गई, जबकि साथी युवक घायल हुआ है। पुलिस का कहना है कि युवक अपनी प्रेमिका को घर छोड़ने जा रहा था। रास्ते में तीन आरोपियों ने घेर लिया। ऐसे में फोन कर युवक ने अपने दोस्त को पूरी बात बताई। इसके बाद उसका दोस्त साथी को बचाने के लिए पहुंचा था। दोस्त को लेकर जैसे ही वह बाइक से जाने लगा तो तीन आरोपियों ने चाकूबाजी शुरू कर दी।


प्रेमिका को घर छोड़ने जा रहे युवक के कान व गले में दो चाकू लगे है। जबकि बीच-बचाव करने पहुंचे दोस्त के सीने में चाकू धंस गया। घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई, तभी मौके का फायदा उठाकर तीनों आरोपी फरार हो गए। इधर घायल युवक ने दोस्तों और रिश्तेदारों को वारदात की खबर दी। इसके बाद पुलिस की मदद से दोनों घायलों को लेकर संजय गांधी अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने दोस्त को मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात 10 बजे के आसपास प्रेम साहू निवासी धोबिया टंकी बाइक में एक युवती को बैठाकर बांसघाट स्थित उसके घर छोड़ने जा रहा था। उसने दोस्त घनश्याम शर्मा पुत्र अम्बिका शर्मा 22 वर्ष निवासी अस्पताल चौराहा को फोन किया। कहा कि उसे मारने के लिए तीन लोग घात लगाए बैठे हैं। तुम आ जाओ, नहीं तो मेरे साथ अनहोनी हो जाएगी।

प्रेम साहू के फोन कटते ही 5 मिनट के भीतर घनश्याम पहुंच गया। दोनों युवकों ने बाइक आगे बढ़ाई तो आरोपियों ने चाकू से हमला कर दिया। प्रेम के कान और गले में चाकू लगा। बचाने दौड़े घनश्याम के सीने में कई चाकू मारे। वारदात की सूचना सिविल लाइन पुलिस को दी गई। साथी अस्पताल लेकर गए तो घनश्याम की सांसे थम गई। वहीं प्रेम सोंधिया की हालत खतरे से बाहर है।

हत्या से गुस्साए परिजनों ने अस्पताल चौराहे पर चक्काजाम कर दिया। बवाल को देखते हुए अमहिया थाना सहित सिविल लाइन थाने की पुलिस अमला मौके पर पहुंचा। कुछ देर बाद सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी भी मौके पर पहुंच गईं थी। समझाइश का दौर जारी रहा। परिजन मृतक को जीवित मान मिनर्वा अस्पताल लेकर जाने लगे। दोबारा डॉक्टर आए, उसके बाद मर्चुरी में लाश शिफ्ट की गई है।

सिविल लाइन पुलिस ने रात में बढ़ रहे बवाल को देखते हुए युवती को थाने ले गई है। वहीं घायल युवक को प्राथमिक उपचार देकर थाने में बयान लिया गया है। इस घटना में तीन आरोपियों के नाम सामने आए है। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए देर रात तक दबिश दे रही थी।

Share:

Leave a Comment