enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश शपथग्रहण के बाद मैहर पहुंचे मंत्री राजेंद्र शुक्ला,मां शारदा के दर्शन कर ......

शपथग्रहण के बाद मैहर पहुंचे मंत्री राजेंद्र शुक्ला,मां शारदा के दर्शन कर ......

रीवा (ईन्यूज एमपी)-मध्यप्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र शुक्ल रविवार की सुबह 5 बजे धार्मिक नगरी मैहर पहुंच गए है। वहां उन्होंने सर्किट हाउस में स्नान किया। फिर समर्थकों सहित मां शारदा मंदिर दर्शन करने गए है। वे पूजा-अर्चना के बाद प्रदेश की खुशहाली का आशीर्वाद मांगा। इसके बाद रीवा के लिए रवाना हो गए है। रास्ते में अमरपाटन, बेला व रीवा नगर प्रवेश पर चोरहटा में स्वागत किया गया है।

बता दें कि एक दिन पहले ही राजेन्द्र शुक्ल को शिवराज सरकार के चौथे कार्यकाल में तृतीय मंत्रीमंडल विस्तार में कैबिनेट मंत्री की शपथ दिलाई गई थी। उनके साथ महाकौशल से बालाघाट विधायक गौरीशंकर बिसेन, बुंदेलखंड के टीकमगढ़ जिले की खरगापुर से विधायक राहुल लोधी को मंत्री बनाया है। तीन लोगों की शपथ से शिवराज कैबिनेट में अब 33 मंत्री हो गए हैं। 1 पद अब भी खाली है।

कैबिनेट मंत्री शनिवार की रात 10 बजे भोपाल के रानीकमलापति स्टेशन से रेवांचल एक्सप्रेस में सवार हुए। फिर रविवार की सुबह 5 बजे मैहर स्टेशन उतरे। वहां से कार द्वारा सर्किट हाउस गए। वहां से स्नान कर मैहर मंदिर पहुंचे। इसके बाद साढ़े सात बजे रीवा के लिए कार द्वारा रवाना हो गए है। नवागत मंत्री की धार्मिक यात्रा में आधा सैकड़ा चार पहिया वाहनों का काफिला मौजूद रहा है।

Share:

Leave a Comment