enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश भगवान राम कि तपोभूमि से नड्डा करेंगे जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत.....

भगवान राम कि तपोभूमि से नड्डा करेंगे जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत.....

सतना(ईन्यूज एमपी)- मध्य प्रदेश के 5 जिले से भारतीय जनता पार्टी द्वारा जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत की जा रही है. आज सतना जिले के चित्रकूट विधानसभा क्षेत्र के भगवान श्री राम की तपोभूमि मझगवा के मिचकुरियन ग्राम में शुरुआत होने जा रही है. यात्रा की शुरुआत आज 3 सितंबर को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे. इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, नरेंद्र सिंह तोमर, ज्योतिरादित्य सिंधिया, भूपेंद्र यादव, प्रहलाद पटेल वीरेंद्र कुमार, एवं राज्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा, राजेंद्र शुक्ल, बृजेंद्र प्रताप सिंह सहित बीजेपी के दिग्गज नेता शामिल होंगे.

स्थानीय सांसद गणेश सिंह ने बताया कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सुबह करीब 10 बजे मझगवा के हेलीपैड पर पहुंचेंगे. इसके बाद वह वहां से मिचकुरियन ग्राम सभा स्थल के लिए रवाना होंगे. जहां जनसभा को मंच के माध्यम से संबोधित करेंगे. इसके बाद जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाकर इसकी शुरुआत करेंगे.
बता दें कि मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने व्यापक स्तर पर तैयारियां की हैं. विंध्य क्षेत्र में पिछले चुनाव में बीजेपी को खासी सफलता मिली थी. इस बार भी वैसी सफलता के लिए बीजेपी नेता लगातार मशक्कत कर रहे हैं. हालांकि कई सीटों पर बीजेपी के खिलाफ माहौल बना हुआ है. बीजेपी की कोशिश है कि इस यात्रा के जरिए लोगों के मूड को पार्टी के पक्ष में किया जाए. इसी को देखते हुए हाल ही में मंत्रिमंडल में रीवा के कद्दावर नेता राजेंद्र शुक्ल को शामिल किया गया है।

Share:

Leave a Comment