enewsmp.com
Home सीधी दर्पण कलेक्टर ने सुनी 188 आवेदकों की समस्याएं, निराकरण के दिए निर्देश

कलेक्टर ने सुनी 188 आवेदकों की समस्याएं, निराकरण के दिए निर्देश

सीधी (ईन्यूज एमपी)-जनसुनवाई में कलेक्टर साकेत मालवीय द्वारा 188 आवेदकों की समस्याओं को सुनकर उनके त्वरित निराकरण के निर्देश दिए गए हैं। जनसुनवाई के दौरान कलेक्टर द्वारा गंभीर किस्म की शिकायतों पर समय-सीमा अंकित कर संबंधित विभाग को निश्चित समय अवधि में निराकरण के निर्देश दिए। इसके साथ ही हितग्राहीमूलक योजनाओं से संबंधित शिकायतों को सीएम हेल्पलाईन पोर्टल में दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं, जिससे शिकायतों के निराकरण की बेहतर समीक्षा की जा सकेगी।

इस दौरान श्री मालवीय द्वारा संबंधित उपखण्ड अधिकारी, तहसीलदार/नायब तहसीलदार एवं मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत को फोन पर सम्पर्क कर समस्याओं के विषय में अवगत कराते हुए त्वरित निराकरण के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि शासन द्वारा लोगों की समस्या के त्वरित निराकरण करने की मंशा से जनसुनवाई का आयोजन किया जाता है। इसे पूरी गंभीरता से लें तथा प्राप्त समस्याओं का निर्धारित समय-सीमा में गुणवत्तापूर्ण निराकरण सुनिश्चित करायें।

इस अवसर पर उपखण्ड अधिकारी गोपद बनास नीलेश शर्मा एवं जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे। आज आयोजित जनसुनवाई में समस्त उपखण्ड अधिकारी, तहसीलदार और मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जिला स्तरीय जनसुनवाई से जुड़े रहे।

Share:

Leave a Comment